Ad

अमिताभ बच्चन के नाम ग्रीन फील्ड में अनाधिकृत प्रॉपर्टी : हैं ?

झल्ले दी झल्लियाँ गल्लां

एक सोश्लाईट

ओये झल्लेया देखा हसाड़े स्वयम सेवको का कमाल|ओये सबको कर रहे हैं बेहाल|अन्ना बाबु राव हजारे ने महात्मा गांधी की शहादत को नमन करते हुए पटना में अपने जन लोक पाल को लेकर रैली निकाल रहे हैं यूं पी ऐ की अध्यक्ष श्री मति सोनिया गांधी को घेरने की तैय्यारी में हैं तो आई पी एस अधिकारी से खोजी स्वयम सेवक बने वाई पी सिंह ने बालीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी श्री मति जया बच्चन द्वारा ९ करोड़ रुपये के इन्वेस्टमेंट करके भवन निर्माण कम्पनी [ Ecstacy Reality Private Ltd.]के माध्यम से अंधेरी की एक ग्रीन फील्ड में अनाधिकृत बिल्डिंग्स[माल्स] बनवाने का भांडा फोड़ दिया है |ओये वड्डे वड्डे आदर्शवादी बातें करने में माहिर अमिताभ बच्चन के ऐसे कारनामे |हैं?

अमिताभ बच्चन के नाम ग्रीन फील्ड में अनाधिकृत प्रॉपर्टी : हैं ?


झल्ला

बाबू साहब मैंने तो सुना है कि बच्चन परिवार की इस मॉल में कोई हिस्से दारी नहीं है और न ही उन्होंने कोई लोन ही दिया है हाँ प्रोपटी जरूर खरीदी होगी| बी एम् सी या वहां कि सरकार तो वैसे भी अमिताभ जैसों के पीछे दूरबीन लेकर पड़ी रहती है उन्होंने भी माल को बनाने दिया ऐसे में तो जानब यकीं कर लीजिये कि इन पायजामा सिलवाने वालों ने नाड़े का इंतज़ाम कर ही लिया होगा | अब ये तो आप भी मानेंगे कि इन सारे पंगों को झेलने में माहिर ठाकुर अमर सिंह तो अब उनके साथ हैं नहीं और स्वयम अमिताभ बच्चन साहब की हाईट बोले तो कद बहुत ज्यादा है उन्हें ऎसी छोटी छोटी बातों का या फार्मेलिटीज को देखने में दिक्कत तो होती ही होगी|

Comments

  1. Someone in essence assistance to make seriously content I’d state. It is the extremely to start with time I frequented your webpage site and thus considerably? I astonished with the research you made to make this particular publish extraordinary. Outstanding position!

  2. I just want to tell you that I am just beginner to blogging and site-building and certainly enjoyed you’re blog. Most likely I’m going to bookmark your website . You really have awesome articles and reviews. Kudos for revealing your website.