Ad

माफी मांगे जाने पर भी श्री प्रकाश जायसवाल के खिलाफ याचिका

केंद्रीय कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल द्वारा पुरानी पत्नी कम मज़ा वाले अपने बयान पर माफी मांगे जाने पर भी यह विवाद मंत्री का पीछा नहीं छोड़ रहा|ब्यान से मचा बवंडर शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस मामले में आज बुधवार को कानपुर के चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट के कोर्ट याचिका दाखिल की गई है। इसकी सुनवाई के लिए 8 अक्‍टूबर की तारीख लगाई गई है|
स्थानीय सामाजिक संस्था ‘लक्ष्य’ ने बुधवार को कानपुर के चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट के कोर्ट में एक याचिका दायर कर केंद्रीय कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जयसवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 500 के तहत केस दर्ज कर उनको जेल भेजने की अपील की गई है| संस्था के वकील आनंद शंकर जायसवाल के अनुसार चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट एनके पाण्‍डेय ने इस मामले में सुनवाई के लिए 8 अक्टूबर की तारीख दी है। अगली सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता अनिता दुआ के बयान दर्ज होंगे। मामले से जुड़े समाचारों की कटिंग टीवी चैनल्स के विजुअल्स को भी कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।
गौरतलब है कि 30 सितंबर को अपने जन्मदिन की पार्टी पर कानपुर में ही आयोजित एक कवि सम्मेलन में श्री जायसवाल ने कहा था- ‘नई-नई जीत और नई-नई शादी का अपना अलग ही महत्व होता है। जैसे-जैसे समय बीतेगा, जीत पुरानी होती जाएगी। उसी तरह से जैसे-जैसे समय बीतता है पत्नी भी पुरानी होती जाती है, फिर वो मजा नहीं रहता है।’ उस वक्‍त उस कवि सम्‍मेलन में कई महिलाएं भी मौजूद थीं। इसके बाद देश भर में बवाल मच गया जिससे घबरा कर श्री जायसवाल ने अपने बयान पर माफ़ी भी मांगी थी।

पुरानी पत्नी कम मज़ा वाले अपने बयान पर माफी मांगे जाने पर भी यह विवाद मंत्री का पीछा नहीं छोड़ रहा|

Comments

  1. Luigi Fulk says:

    The Zune concentrates on being a Portable Media Player. Not a web browser. Not a game machine. Maybe in the future it’ll do even better in those areas, but for now it’s a fantastic way to organize and listen to your music and videos, and is without peer in that regard. The iPod’s strengths are its web browsing and apps. If those sound more compelling, perhaps it is your best choice.