Ad

अमेरिका में कार दुर्घटना में भारतीय प्रोफेशनल् टेक्नोक्रेट्स की मौत

अमेरिका के ओकलाहोमा शहर के नजदीक हाईवे पर एक दुर्घटना में हैदराबाद के पांच भारतीय प्रोफेशनल् टेक्नोक्रेट्स की मौत हो गई। इन सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स की शेवार्लो केमरो कार अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर-ट्रेलर से टकरा गई थी और उसमें आग लग गई थी।
इनमें से किसी ने भी सीट बेल्ट नहीं बांधा था।
राजमार्ग पुलिस की ओर से बताया गया है कि इंटरस्टेट 235 पर साउथ की ओर जा रही कार पर से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया था, वह साउथ की ओर जाने वाले आई-35 हाईवे पर जाने का प्रयास कर रहा था। कार सड़क पर उछली और आई-40 मार्ग से आई-35 पर आ गई। वह एक ट्रक से टकराई और ट्रेलर के नीचे चली गई और उसमें आग लग गई। कार में बैठे पांचों लोगों को वहां से बाहर निकाला गया लेकिन उन सभी की मौत हो चुकी थी। ट्रक के ड्राइवर को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।
मारे गए लोगों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (टीएएनए) ने मृतकों के एक मित्र के हवाले से ये नाम बताये गए हैं
] जसवंत रेड्डी []सुब्बायागरी,[] फनिंद्रा गड़े, []अनुराग [अंथाती, श्रीनिवास रवि व वेंकट बताए हैं। टीएएनए अध्यक्ष प्रसाद थोटाकुरु ने कहा कि उनका संगठन पुलिस व स्थानीय लोगों के साथ मिलकर मृतकों के परिवारों को सूचित करने व उनके शवों को भारत भेजने के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं करने की दिशा में काम कर रहा है।