Ad

ग्राम प्रधानो की लडाई में गोलियां चली :पोलिस डी एस पी मार डाला गया

ग्रामीणों की भीड़ द्वारा कुंडा[यूं पी] के पोलिस के डी एस पी जिया उल हक की ड्यूटी पर हत्या कर एक एएसआई और एक गनर को भी बुरी तरह से जख्मी कर दिया गयाहै । डीएसपी हथिगवां क्षेत्र के बलीपुर में शनिवार २ मार्च की रात भड़की हिंसा पर काबू पाने के लिए फोर्स के साथ वहां ड्यूटी पर गए थे।
बताया जा रहा है कि पुलिस और ग्रामीणों के बीच संघर्ष और फायरिंग में प्रधान के भाई की भी मौत हो गई। मरने वाला प्रधान प्रदेश सरकार के चर्चित दबंग मंत्री रघुराज प्रताप सिंह[ राजा भैया] का समर्थक बताया गया है।

ग्राम प्रधानो की लडाई में गोलियां चली :पोलिस डी एस पी मार डाला गया

ग्राम प्रधानो की लडाई में गोलियां चली :पोलिस डी एस पी मार डाला गया


प्राप्त जानकारी के अनुसार बलीपुर के प्रधान चालीस वर्षीय नन्हें यादव शनिवार रात गांव के चौराहे पर चाय की दुकान पर समर्थकों के साथ बैठे थे। बातचीत के बाद जब घर जाने के लिए उठे तो सामने से आया एक युवक उनके सीने में गोली मारकर भाग निकला। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। उन्हें अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने प्रधान को मृत घोषित कर दिया। प्रधान की हत्या की जानकारी मिलते ही राजा भैया समर्थकों ने पाल बस्ती स्थित आरोपी के घर पर हमला बोल कर उसे फूंक दिया।
इसके बाद हालात काबू करने के लिए बड़ी मात्रा पुलिस बल भेजा गया। पुलिस ने लोगों को हटाना चाहा, तो लोग उससे भिड़ गए। पुलिस और ग्रामीणों के बीच संघर्ष में प्रधान के भाई सुरेश कुमार की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि प्रधान पर दो दिन पहले भी हमला हुआ था। इसके बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इससे लोगों का गुस्सा अधिक थाआनन फानन में गांव में तीन कंपनी पीएसी तैनाती कर दी गई। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर हालात का जायजा ले रहे हैं।