Ad

जम्‍मू व कश्‍मीर विधानसभा में आज सोमवार को तीन युवकों ने बेरोजगारी बम फोड़ा

जम्‍मू व कश्‍मीर विधानसभा में आज सोमवार को तीन युवकों ने बेरोजगारी बम फोड़ा | जम्‍मू व कश्‍मीर की ग्रीष्म कालीन राजधानी श्रीनगर में एक युवक विधानसभा में विजिटर गैलरी से सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सभापति के आसन के सामने कूद गया। इस दौरान युवक के दो अन्य साथी प्रेस गैलरी में खड़े होकर नारेबाजी कर रहे थे और झंडे लहराने लगे| ये युवक रोजगार नीतियों को लागू करने की मांग करते हुए भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे।

जम्‍मू व कश्‍मीर विधानसभा में आज सोमवार को तीन युवकों ने बेरोजगारी बम फोड़ा


उसी समय स्पीकर के आदेश पर मार्शलों ने उन्हें बाहर घसीट कर निकाल दिया| प्र्रप्त जानकारी के अनुसार । स्पीकर मुहम्मद अकबर लोंद ने युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। तीनों युवक रोजगार नीतियों को लागू करने की मांग करते हुए ‘भारत माता की जय’ के नारे लगा रहे थे। युवकों के इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सदन के भीतर तैनात मार्शल हरकत में आ गए और तीनों को घसीट कर बाहर कर दिया। इस दौरान एक युवक की शर्ट बुरी तरह से फट गई। विरोध कर रहे युवक जम्मू के रहने वाले बताए गए हैं।
उल्लेक्नीय है की अभी बीते दिन कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी जे & के में रोज़गार के अवसर बढाने के लिए बड़े उद्योग पतिओं को ले कर गए थे और विकास के लिए शांति बहालीकी अपील भी की थी|