Ad

जालंधर में अब स्टेट बैंक का एटीएम भी उखाड़ ले गए चोर

[जालंधर]जालंधर में अब स्टेट बैंक का एटीएम भी उखाड़ ले गए चोर
जालंधर के जंडियाला इलाके में पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड़ कर ले जाने का मसला अभी हल भी नहीं हुआ था कि चोरों ने क्षेत्र से आज तड़के भारतीय स्टेट बैंक की भी एक एटीएम मशीन उखाड़ी और ले गए । मशीन में लगभग दस लाख रूपये थे ।
जालंधर कमिश्नरेट पुलिस के सदर थाने के पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के जंडियाला इलाके में आज तड़के चोरों ने भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम पर धावा बोला । जब वह लूट की मंशा में सफल नहीं हुए तो वह पूरी की पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़ कर ले गए ।
उन्होंने बताया कि एटीएम मशीन में नौ लाख 98 हजार रुपये थे । यह मशीन जिस कमरे में लगी थी वहां न तो कोई गार्ड तैनात था और न ही सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था । पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्दी ही इस बारे में पता लगा लिया जाएगा ।
सूत्रों ने बताया कि एटीएम मशीन में कैमरा लगा हुआ था । इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है कि इस कैमरे का कोई लिंक है या नहीं । मामले में अभी तक किसी को पकडा नहीं गया है और जांच जारी है ।
गौरतलब है कि सदर थाना इलाके के जंडियाला क्षेत्र में ही 26 सितंबर को तड़के चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम पर धावा बोला और उसे उखाड़ कर ले गए । पुलिस ने हालांकि, इस बारे में पूछने पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया ।