Ad

नोयडा के पञ्च सितारा होटल में एक महिला की ह्त्या

नोयडा के पञ्च सितारा होटल में एक महिला की ह्त्या

[नोएडा] पांच सितारा होटल में एक युवक ने महिला को गला घौंटकर मौत के घाट उतार दिया.महिला उस युवक की पत्नी बताई जा रही है| बताय जा रहा है की इस हत्यारे ने पोलिस को गुमराह करने के लिए एक सुसाईड नोट भी बनाया था लेकिन जब स्थानीय पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो युवक ने खुद ही सरेंडर कर दिया.
युवक का नाम इशांत बताया गया है| इंशात ने खुद पुलिस के सामने सरेंडर कर ये कबूल किया कि उसने ही अपनी पत्‍नी की गला दबाकर हत्या की है. इशांत के मुताबिक वो रोज के लड़ाई झगड़े से तंग आ चुका था. इशांत के अनुसार उसकी शादी आकाक्षां से 2011 में हुई थी. शुरुआत में सब ठीक ठाक चला लेकिन पिछले छह महिने से दोनों के बीच लड़ाई झगड़े शुरू हो गये थे. इशांत अपने बिजनेस के सिलसिले में जबकि आकाक्षां नोएडा अपने भाई से मिलने के लिए आई थी|.

Comments

  1. Pamela says:

    There are definitely a whole lot of details like that to take into consideration. That is a nice point to convey up. I provide the thoughts above as general inspiration however clearly there are questions like the one you convey up the place crucial factor can be working in trustworthy good faith.

  2. Maria says:

    So that’s the case? Quite a revleatoin that is.

    1. Jamos says:

      Thanks Maria for valuable comments .please keep visiting the site

  3. Mana Piening says:

    on-line forex trading