Ad

फरीदाबाद में दहेज उत्पीड़न और चोरी की अनेकों शिकायतें दर्ज

[फरीदाबाद,हरियाणा] फरीदाबाद में सप्ताह शुरू होते ही दहेज उत्पीड़न और चोरी की अनेकों शिकायतें दर्ज
फरीदाबाद की कानून व्यवस्था को चुनौतियां में कोई कमी नहीं आ रही है |दहेज़ उत्पीड़न से लेकर चोरी की अनेकों शिकायतें पोलिस में दर्ज कराई जा रही हैं|
[१] तिलपत रोड फरीदाबाद निवासी अनीता ने पुलिस में शिकायत दी कि उसकी शादी दस साल पहले यूपी के निवासी हरपाल से हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज में 5 लाख रूप्ए नगद लाने की मांग को लेकर उसे उसका पति हरपाल, सास कैलाश, जेठ राजेश प्रताडित कर जान से मारने की धमकी देते रहे हैं। अनीता ने उनके खिलाफ सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।
[२]सेक्टर-3 निवासी ममता बिष्ट ने पुलिस में शिकायत दी कि उसकी शादी सेक्टर-28 के निवासी अभिषेक बिष्ट से हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर उसे उसका पति अभिषेक, सास यशोदा, ससुर अतर सिंह और ननद दीपिका प्रताडित कर जान से मारने की धमकी देते है जिनके खिलाफ सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है ।
फरीदाबाद में सप्ताह के प्रारम्भ होते ही चोरी की अनेक घटनाएं घटित हुई हैं
]हरियाणा के फरीदाबाद जिले से सोमवार को घरों में चोरी होने की अनेक घटनाओं की रिपोर्ट मिली हैं।
[3]गांव सुनपेड निवासी बलदेव सिंह ने पुलिस में शिकायत दी कि सोमवार की रात्रि चोर उसके घर से सोने-चांदी के आभूषण, एक एलईडी व दस हजार रूपए नगद चुराकर ले गए।
[४]बल्लभगढ़ के चंदावली निवासी संजय ने पुलिस में शिकायत दी कि सोमवार की रात्रि चोर उसके घर से एक लाख 40 हजार रूपए नगद व सोने चांदी के आभूषण चुराकर ले गए।
[५]सुनपेड निवासी सतबीर सिंह ने पुलिस में शिकायत दी कि चोर उसके घर से 9500 रूपए नगद व सोने चांदी के आभूषण चुराकर ले गए।
[६] सेक्टर-19 निवासी जतिन अरोडा ने पुलिस में शिकायत दी कि सोमवार की रात्रि चोर उसके संजय कालोनी सेक्टर-23 स्थित एमजी इंटरप्राइ्र्रजिज से 9 डाई, 1200 पार्ट शीट मैटल, सी.आर.सी शीट 400 के.जी आदि चुराकर ले गए।