Ad

ब्लैक मनी को शाम तक राष्ट्रीय संपत्ति घोषित नहीं किया तो कल से जनक्रांति

योग गुरु बाबा राम देव ने अपने अनशन के चौथे दिन आज नम्रता त्याग कर सीधे सीधे प्रधान मंत्री पर निशाना साध दिया है| ब्लैक मनी को शाम तक राष्ट्रीय संपत्ति घोषित नहीं किया तो कल से बाबा ने जनक्रांति का बिगुल फूंकने का एलान कर दिया है|
बाबा ने ब्लैक मनी के मुद्दे पर सीधे प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा है कि अक्सर सरकार और कांग्रेस पार्टी के लोग कहते हैं कि प्रधानमंत्री ईमानदार हैं, इसलिए हम उन्हें शाम तक की मोहलत देते हैं। रामदेव ने कहा कि अगर आज शाम तक प्रधानमंत्री ब्लैक मनी को राष्ट्रीय संपत्ति घोषित करने की कार्रवाई नहीं करते हैं, तो कल से जनक्रांति होगी।
उन्होंने कहा कि हमने सरकार को पूरा वक्त दिया। अब कोई भी हमारे खिलाफ यह आरोप नहीं लगा सकता है कि हम उसके खिलाफ अभियान चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने घोषणा की थी कि सरकार बनने के 100 दिन के भीतर ब्लैक मनी को वापस लाने की कार्रवाई की जाएगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इस तरह प्रधानमंत्री ने जनता से किया अपना वादा तोड़ा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीयत में खोट है, कहीं विदेशी बैंकों में जमा ब्लैक मनी कांग्रेस के नेताओं की तो नहीं है?
रामदेव ने कहा कि हम किसी पार्टी के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन कांग्रेस ने ज्यादातर समय देश पर शासन किया है इसलिए इस भ्रष्टाचार में उसका हाथ सबसे ज्यादा है। उन्होंने कहा कि शाम तक कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उसके बाद हमारी बारी और पारी शुरू हो जाएगी।