Ad

भाजपा ने २ जी घोटाले का फ्रंट भी खोला

भाजपा ने आज 2 जी घोटाले का फ्रंट भी खोल दिया है| इस घोटाले की जांच कर रही जेपीसी को मज़ाक करार देते हुए बीजेपी के 5 नेताओं ने मीटिंग को छोड़ कर बाहर आ गए|
वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा के अनुसार कांग्रेस पक्ष के सदस्यों ने बेहद अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया जिस पर रोक लगाने की कोशिश समिति के अध्यक्ष की ओर से नहीं हुई। इसीलिए उन्होंने समिति की बैठक से वॉक आउट करने का फैसला किया।
श्री सिन्हा का कहना है कि जितनी सभ्य भाषा में संभव था उतनी सभ्य भाषा में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और वित्त मंत्री पी. चिंदबरम की संयुक्त संसदीय समिति के सामने पेशी की मांग कि गई| इस पर कई कांग्रेस के सदस्य उखड़ गए। उन्होंने भद्दे शब्दों का इस्तेमाल शुरू कर दिया। जब चेयरमैन ने भी उन सदस्यों को रोकने की कोशिश नहीं की तब हमारे [ बी जे पी] सामने बैठक से बाहर आने के अलावा और कोई उपाय नहीं रह गया।
कांग्रेस सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि वे पीएम और चिदंबरम को जेपीसी के सामने बुलाए जाने का विरोध कर रहे थे। कांग्रेस का रुख था कि इस वक्त अहम पदों पर बैठे लोगों को बुलाया जाता है, तो उन लोगों को भी बुलाया जाए जो एनडीए सरकार के दौरान जिम्मेदार पदों पर थे।