Ad

मांस से भरी मारुति छोड़ कर तस्कर भागे

: गोमांस की तस्करी रुक नहीं रही है | पोलिस और मांस सौदागरों में मिली भगत का आरोप लगाते हुए हिन्दू संगठन आगे आने लग गए हैं |रविवार३ फरवरी को भी ऐसी ही एक सूचना पर हिंदू संगठनों की घेराबंदी देखकर दो युवक मारुति कार को मवाना बस स्टैंड के पास छोड़कर फरार हो गए। कार में मांस से भरी दो बोरियां रखी थीं। विरोध में हिंदू संगठनों ने हंगामा भी किया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मांस को जांच के लिए भेज दिया है।
सच संस्था के अध्यक्ष संदीप पहल व अजीत के अलावा हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने अपने वाहनों से कार का पीछा शुरू कर दिया। पीछा होते देख चालक ने मारुति को दौड़ा दिया। उन्होंने फिर कंट्रोल रूम को इस कार के बारे में सूचना दी, लेकिन पुलिस सतर्क नहीं हुई। आखिर में घेराबंदी होते देख चालक व उसका साथी मारुति को बंद कर मवाना बस स्टैंड के अंदर छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही सिविल लाइन इंस्पेक्टर ओमप्रकाश त्रिपाठी वहां पहुंच गए। उनके पहुंचने से पहले हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। मारुति की तलाशी ली गई तो डिग्गी में मांस से भरी दो बोरियां मिलीं। पुलिस लाइन से क्रेन मंगाकर मांस से भरी मारुति को सिविल लाइन थाने ले जाया गया।
कारों में भर कर मांस की तस्करी के प्रति पोलिस का उदासीन रैवय्या और हिन्दू संघठन के आक्रोशित कदम से कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगना स्वाभाविक है|बेशक इस गाड़ी में गोमांस नहीं होगा मगर मांस की इस प्रकार खुले आम तस्करी किसी की जिम्मेदारी की मांग तो करती ही है|

Comments

  1. Appreciate you sharing, fantastic blog site article.Thanks Once again.