Ad

राहुल गाँधी राफेल पर देश से माफ़ी मांगे और भ्रमित जानकारी का स्रोत बताएं:अमित शाह

[नई दिल्ली]राहुल गाँधी “राफेल” पर देश से माफ़ी मांगे और भ्रमित जानकारी का स्रोत बताएं:अमित शाह
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि राफेल सौदे पर उच्चतम न्यायालय के फैसले से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार अभियान का पर्दाफाश हो गया है।भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर राफेल सौदे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ झूठे आरोप लगाने का आरोप लगाया और उनसे माफी मांगने को कहा।
राफेल सौदे में जांच की मांग वाली याचिकाओं पर अपनी व्यवस्था में उच्चतम न्यायालय की पीठ ने शुक्रवार को कहा कि फ्रांस से 36 राफेल लड़ाकू विमान खरीदने का निर्णय लेने की प्रक्रिया पर संदेह करने का कोई कारण नहीं लगता।
भाजपा अध्यक्ष ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘सत्यमेव जयते। राफेल सौदे पर अदालत के फैसले से कांग्रेस अध्यक्ष के सियासी फायदे के लिए किये गये दुष्प्रचार अभियान की पोल खुल गई।’’ उन्होंने ट्वीट किया कि अदालत को इस प्रक्रिया में कुछ भी गलत नहीं लगा और ना ही उन्हें इस सौदे में किसी तरह का आर्थिक पक्षपात नजर आया।
उन्होंने कहा, ‘‘दूसरी तरफ उच्चतम न्यायालय ने कहा कि ऑफसेट साझेदारों के चुनाव में सरकार की कोई भूमिका नहीं है और उसे केवल लोगों की धारणाओं के आधार पर जांच की मांग वाजिब नजर नहीं आई।’’ शाह ने कहा कि शीर्ष अदालत के फैसले में सौदे को बदनाम करने के लिए काम कर रहे लोगों की मंशा पर भी जाहिर तौर पर सवाल खड़े किये गये हैं जो देश के लिए महत्वपूर्ण है।