Ad

हरियाणा के भगौड़े मंत्री को कानून का सामना करना चाहिए = हुड्डा

हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज कहा की गोपाल कांडा अब उनकी सरकार में मंत्री | नहीं है इसके साथ ही उन्होंने नसीहत भी दे डाली की अब भगौड़े मंत्री को क़ानून का सामना करना चाहिए|श्री हुड्डा एक प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर दे रहे थे|
उन्होंने कहा की वह स्वयम क़ानून का पालन करने वाले हैं और किसी को बचाना नहीं चाहेंगे |गोपाल के मामले में भी कानून अपना काम कर रहा है ऐसे में गोपाल को स्वयम कानून का सामना करने के लिए सामने आ जाना चाहिए|
पूर्व एयर होस्टेस गीतिका शर्मा सुसाइड मामले में वांछित हरियाणा के पूर्व मंत्री और एम् डी एल आर एयर लाइंस के मालिक गोपाल कांडा फरार चल रहे हैं |बीते दिन उनके द्वारा दायर अग्रिम जमानत की अर्जी भी खारिज हो गई है| फरार चल रहे हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा की तलाश में दिल्ली पुलिस द्वारा सिरसा के गोपाल निवास में छापा मारने के बाद एक टीम को गोवा में भेजा गया है।
दिल्ली पुलिस ने कहा है कि वह कांडा की कई जगहों पर तलाश कर रही है, उसके पास छिपने के कई ठिकाने हैं। गीतिका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बारे में पूछने पर बताया गया कि पुलिस को यह रिपोर्ट कल शाम ही मिली है जिसे पढ़ कर जानकारी दी जाएगी। वहीं गोपाल कांडा के भाई ने मीडिया में उसके बारे में जानकारी दी कि वह सोमवार सुबह साढ़े 11 बजे रोहिणी कोर्ट में सरेंडर कर देगा।
इससे पहले, कांडा की तलाश में उसके दिल्ली व हरियाणा स्थित दफ्तरों व आवासों पर गुरुवार को भी पुलिस की छापेमारी जारी रही। दिल्ली पुलिस ने कांडा को जल्द गिरफ्तार करने का दावा करते हुए मामले की एक अन्य आरोपी अरुणा चड्ढा को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं स्थानीय अदालत ने कांडा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। गुरुवार को भी कांडा के गुड़गांव, फरीदाबाद और दिल्ली स्थित आवासों व दफ्तरों पर छापेमारी की कार्रवाई जारी रही। वह अभी भी फरार हैं। कांडा देश से भाग न जाए इसलिए देश के हवाई अड्डों पर उसके खिलाफ पुलिस ने आउटलुक नोटिस भी जारी कर दिया है।

गोपाल कांडा की दिल्ली रोहिणी कोर्ट से अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद दिल्ली पुलिस ने गोपाल कांडा की तलाश और तेजी से शुरू की। इसी के तहत गुरुवार को दूसरी बार दिल्ली पुलिस [की हरिदर्शन दहिया के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम] ने सिरसा स्थित कांडा के महल पर छापेमारी की और घर में मोजूद गोपाल कांडा की मां मुन्नी देवी से कांडा के बारे में पूछताछ की।
मां से हुई पूछताछ में जानकारी मिली कि गोपाल कांडा रक्षाबंधन के दिन हेलीकॉप्टर से यहां आया था, उसके बाद कांडा सिरसा नहीं आया। एसीपी दहिया ने कहा कि गोपाल कांडा के मोबाइल को लोकेट किया जा रहा है। टीम लगातार कांडा की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।
वहीं कांडा समर्थकों ने दिल्ली पुलिस की टीम को रात में रेड करने से मना किया और दिन में अपनी कार्यवाही करने की बात कही।