Ad

२ जनवरी को पोलिस के २ गुड वर्क: अवैध असलाह फेक्ट्री का भंडाफोड़ किया और नई चौकी भी बनाई

२ जनवरी को पोलिस के २ गुड वर्क

मेरठ पोलिस ने २ जनवरी को दो गुड वर्क दर्ज़ कराये|[१]अवैध हथियार बनाने के फेक्ट्री का भंडाफोड़ किया और जनता की पुरानी मांग पर एक नई पोलिस चौकी का निर्माण कराया गया |
एसएसपी के सत्यानारायण ने अपने प्रोमोशन के बाद २ जनवरी बुधवार को लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित फतेउल्लापुर क्षेत्र में चौकी का उद्घाटन किया। इस दौरान एसपी सिटी और अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे। एसएसपी दोपहर लिसाड़ी गेट थाने पहुंचे। यहां से सभी पुलिस अधिकारी फतेउल्लापुर मोहल्ला पहुंचे। यहां नवनिर्मित चौकी का उद्घाटन कप्तान ने किया। स्थानीय लोगों से कप्तान ने सहयोग करने को कहा और किसी भी आपात स्थिति में सूचना देने के लिए आगे आने को प्रेरित किया| इसके अलावा थाना पुलिस को भी गश्ती बढ़ाने, रात को चेकिंग करने और लंबित पडे़ मामलों का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया।:
इसके अलावा एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया गया कि अवैध असलहा बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ किया गया है। बताया गया कि मंगलवार रात तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर टीपीनगर थाना पुलिस ने तैयार व अधबने हथियारों के अलावा उपकरण भी बरामद किए हैं। कप्तान के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।
टीपीनगर थाने में हुई पत्रकार वार्ता में के. सत्यनारायण ने बताया कि एसओ टीपीनगर रवेंद्र यादव मंगलवार रात गश्त के दौरान मिली मुखबिर से सूचना के आधार पर मलियाना गांव निवासी सुखबीर के खेत में छापा मारा गया तो वहां अवैध असलहा बनाने का कारखाना चलता मिला। पुलिस ने वहां से तीन लोगों को गिरफ्तार बड़ी संख्या में बने व अधबने हथियार व बनाने के उपकरण बरामद किए। पकड़े गए बदमाशों के नाम [१]शाहबुद्दीन उर्फ कल्लू पुत्र बाबूदीन,[२] शमशाद उर्फ मुल्ला पुत्र स्व. यासीन व[३] तहसीम पुत्र यामीन मिस्त्री हैं। तीनों सरधना थानान्तर्गत आजाद नगर के निवासी बताए गए हैं। शाहबुद्दीन को मास्टर माइंड बताया गया है और अब तक सौ से अधिक बदमाशों को एक से चार हजार रुपये में 12 बोर की बंदूक व 315 बोर का तमंचा बेच चुका है। । पत्रकार वार्ता में एसपी सिटी ओपी सिंह, सीओ ब्रह्मपुरी डीपी सिंह व सीओ सिविल लाइन मनीष मिश्र भी मौजूद थे।

Comments

  1. Hi, just wanted to mention, I liked this article. It was helpful. Keep on posting!