Ad

अशांत बुलंशहर को मिला नया एसएसपी,अनीस अहमद अन्सारी:लोस में सीएम् का इस्तीफा माँगा

[लखनऊ,यूपी,दिल्ली ] अशांत बुलंशहर को मिला नया एसएसपी,अनीस अहमद अन्सारी:लोस में सीएम् का इस्तीफा माँगा
यूपी गोवर्नमेंट ने आज पीऐसी[३४ बटा] अधिकारी अनीस अहमद अन्सारी को बुलंशहर का नया एसएसपी बनाया| हाई वे माँ बेटी से घिनोने अपराध के पश्चात् फैले राजनितिक असन्तोष के मद्देनजर एस एस पी वैभव कृष्णा को सस्पेंड किये जाने के फलस्वरूप यह रिक्ति हुई थी|
लोक सभा में भी सीएम् अखिलेश यादव के इस्तीफे की मांग की गई है
मान सिंह को एडिशनल एस पी की कमान सौंपी गई है
बुलंदशहर में एक महिला और उसकी नाबालिग बच्ची के साथ सनसनीखेज बलात्कार की वीभत्स घटना हुई है| इसकी गूंज आज लोकसभा में भी सुनायी दी और इसे उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की विफलता का परिणाम बताते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इस्तीफे की मांग की गयी।
लोकसभा में शून्यकाल के दौरान भाजपा के बुलंदशहर से सांसद भोला सिंह ने यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि कुछ दिन पहले नोएडा से शाहजहांपुर जाते समय एक परिवार को गुंडों द्वारा निशाना बनाया गया और लूटपाट के साथ ही परिवार की महिला तथा नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया गया।
उन्होंने कहा कि केवल यही एक घटना नहीं है बल्कि उत्तर प्रदेश में मार्च 2015 से बलात्कार की 2752 और हत्याओं की 1246 घटनाएं हो चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ये सब अपराध प्रदेश सरकार के संरक्षण में हो रहे हैं। भोला सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार के दबाव के वजह से पुलिस प्रशासन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रहा है।
उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की जिसका सदन में मौजूद सपा सदस्यों ने कड़ा विरोध किया।