Ad

विडियो प्रकरण के दोषी भगवंत को संसद से दूर रखकर पंजाब के ज्वलंत मुद्दे दबाने की कोशिश:”खेतान “

[नई दिल्ली]भगवंत को संसद से दूर रखकर पंजाब के ज्वलंत मुद्दे दबाने की कोशिश:”आप”
आम आदमी पार्टी के पंजाब से सांसद भगवंत मान को संसद से दूर रखकर पंजाब के ज्वलंत मुद्दों को दबाने की कोशिश की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी के 282 सांसद मिलकर आम आदमी पार्टी के अकेले सांसद भगवंत मान के पीछे पड़े हैं और बीजेपी शासित केंद्र सरकार संसद में भगवंत मान को पंजाब के मुद्दे उठाने से रोकने का हर संभव प्रयास कर रही है।
पार्टी कार्यालय में हुई प्रेस कॉंफ्रेस में पत्रकारों से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशीष खेतान ने कहा कि ‘आम आदमी पार्टी के पंजाब से सांसद भगवंत मान को भारतीय जनता पार्टी शासित केंद्र सरकार संसद में जाने से इसलिए रोक रही है ताकि भगवंत मान संसद के पटल पर पंजाब के मुद्दे ना उठा सकें।
पंजाब के किसानों की फ़सल की सरकारी खरीद नहीं की जा रही है,
पंजाब में अकाली दल के नेताओं ने नशे का कारोबार चलाकर पंजाब के युवाओं को बर्बाद किया हुआ है।
इस तरह के कई जनहित से जुड़े मुद्दे भगवंत मान संसद के पटल पर रखते हैं
खेतान ने कहा ,हम देश को बताना चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार ने उन बी पी बदनौर को पंजाब का राज्यपाल बनाया है जिन्होने खुद एक बार अपनी कार पर फर्जी स्टिकर लगाकर संसद में प्रवेश किया था और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हे पकड़ भी लिया था और संसद की एथिक्स कमेटी ने उनको दोषी भी पाया था लेकिन बाद में उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। अब सिर्फ एक छोटा सा सार्वजनिक शैक्षणिक वीडियो बनाने की वजह से ही भगवंत मान को संसद से दूर रखने की साज़िश हो रही है।
पंजाब में बीजेपी और अकाली दल की ही सरकार है और इन दोनों पार्टियों के सांसद संसद में पंजाब के किसानों और पंजाब की जनता के मुद्दों को कभी उठाते तक नहीं हैं और जो भगवंत मान पंजाब की जनता के हित की बात संसद में उठाते हैं तो उन्हे संसद से ही दूर किया जा रहा है। ”