Ad

केंद्रीय कृषिमंत्री बालियान ने स्थानीय”लोकप्रिय”हार्ट सेंटर एंड क्रिटिकल केयर यूनिट का फीता काटा

[मेरठ] केंद्रीय कृषिमंत्री बालियान ने स्थानीय”लोकप्रिय”हार्ट सेंटर एंड क्रिटिकल केयर यूनिट का फीता काटा
केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री डा संजीव बालियान ने आज रविवार को वेस्ट यूपी के “लोकप्रिय” हार्ट सेंटर एंड क्रिटिकल केयर यूनिट का फीता काट कर शुभारंभ किया |
इससे पूर्व हार्ट सेंटर में हवन का आयोजन हुआ जिसमे सुभारती ट्रस्ट की अध्यक्ष डा. शैल्या राज+ट्रस्टी डा. मुक्ति भटनागर+लोकप्रिय अस्पताल के निदेशक और रौशल दन्त चिकित्सालय के संस्थापक डा. रोहित रविंद्र+हार्ट सेंटर के डायरेक्टर डा. हरिओम त्यागी+डा. प्रणव गुप्ता+सुभारती विश्वविद्यालय के कुलपति डा. एन के आहूजा+प्रो. वीसी वीके भटनागर+रजिस्ट्रार डा. पीके गर्ग+सुभारती मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. ए के अस्थाना+सुभारती मीडिया के निदेशक सरदार अहमद+डा. गुरुशरण सिंह+प्रशासनिक अधिकारी सैयद जफर हुसैन + एडमिशन सेल के डायरेक्टर तरूण काम्बोज आदि ने आहुति दी।
र डा रोहित रविन्द्र ने केन्द्रीय मंत्री कृषि राज्य मंत्री संजीव बालियान को जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक मेरठ में हार्ट के मरीजों के उपचार के लिए दिल्ली की और रूख करना पड़ता था लेकिन अब यह सुविधा लोकप्रिय अस्पताल में मिलेगी। बालियान के अनुसार मेरठ के अस्पतालों में ५० प्रतिशत मरीज पश्चिमी उत्तर प्रदेश से आते है। हार्ट सेंटर के खुलने से दिल के मरीजों को काफी राहत मिलेगी।