Ad

कांग्रेसी और भाजपाईयो ये इतिहास और भूगोल में ही उलझे रहोगे या आम जनता की रोजी रोटी की भी सोचोगे

झल्ले दी झल्लियां गल्लां

प्रफुल्लित भाजपाई

ओये झल्लेया दिल बाग़ बाग़ हो गया ओये हसाडे पी एम् के उम्मीदवार नरेंदर भाई दामोदर मोदी ने इस कांग्रेसी सरकार की उतार कर रख दी|बड़े आये थे नरेंदर भाई मोदी को इतिहास और भूगोल का पाठ पढ़ाने |खुद तो बोल ही रहे थे साथ ही अपने पेट्रोनाईज्ड पत्रकारों को भी पीछे लगाकर इतिहास के सवालात पूछने शुरू कर दिए |अब मोदी ने पीएम और कांग्रेस के कई नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए देश के इतिहास-भूगोल के साथ खिलवाड़ करने के ढेरों आरोप इन्ही पर लौटा दिए हैं| मोदी ने तो यहाँ तक कह दिया कि कांग्रेस और उसके नेताओं ने एक परिवार की इज्जत बढ़ाने के लिए आजादी की लड़ाई लड़ने वाले दूसरे नेताओं को नजरअंदाज कर दिया।
हसाडे नेता ने देश के बंटवारे और देश की सीमाओं में बदलाव के लिए कांग्रेस और उसके नेताओं को जिम्मेदार ठहरा कर पाने पारम्परिक वोट बैंक को भी सहला दिया । उन्होंने मनमोहन को इतिहास याद कराया कि कांग्रेस नेताओं की नीतियों के चलते ही जिस देश में खुद उनका जन्म हुआ, वो अब पाकिस्तान में है।ये जूता के लिए मखमल के रूप में मोदी ने कहा कि सरकार की नीतियों और काम की वजह से उन पर निशाना साधना जरूरी है और अगर मनमोहन सिंह को ये खराब लगता है तो वो उनसे माफी मांगते हुए भी अपनी बात कहते रहेंगे।

झल्ला

अरे कांग्रेसी और भाजपाईयो ये इतिहास और भूगोल में ही उलझे रहोगे आम जनता की रोजी रोटी की कब सोचोगे +इनकम टैक्स कम करने की कब सोचोगे +भ्रष्टाचार कम करने की कब सोचोगे +सीमाओं को सुरक्षित करने की कब सोचोगे+इकॉनमी अर्थार्त अर्थ शास्त्र की कब सोचोगे ? अब तो अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भी अपने अमेरिकन्स को गणित और अर्थ शास्त्र पढ़ने के सलाह देने लगे हैं|