Ad

बाल विज्ञान कांग्रेस के जनपदीय समारोह में ९ प्रोजेक्ट्स का चयन,राज्य स्तर के लिए,किया गया

बाल विज्ञान कांग्रेस के जनपदीय समारोह में 5 सिनियर और 4 जूनियर के प्रोजेक्ट्स का राज्य स्तर के लिए चयन किया गया
भारत सरकार , विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संचार परिषद के कार्यक्रम में आज आर.वी.सी[RVC.]हा.सै.स्कूल में जनपद स्तर पर बाल विज्ञान कांग्रेस का समापन समारोहका आयोजन किया गया और पुरूस्कार वितरित किये गए जबकि बीस स्कूलो को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी परिषद द्वारा तैयार की गई किट वितरित की गई
निर्णायक मण्डल ने नौ प्रोजेक्टस का चयन ८+.९+.१० . नवम्बर 2013 को महामाया नगर राजकीय बालिका इन्टर कालिज,नोएडा में होने वाले राज्य स्तर आयोजन के लिए किया गया।मुख्य अतिथि श्रीमती मंजू सिंह पत्नी आर.वी.सी.कमाण्डेन्ट मेजर जनरल जगविन्दर सिंह ने बाल वैज्ञानिको को पुरूस्कृत किया। पुरुस्कारों की घोषणा बाल विज्ञान कांग्रेस,मेरठ के जिला समन्वयक दीपक शर्मा ने की।
सिनियर वर्ग में ट्रांसलेम से [१]शशांक त्यागी,आर.जी.इन्टर कालिज से [२]उर्मी भारद्वाज व[३] मोनिका अग्रवाल,सेठ बी.के माहेश्वरी [४]नेहा राणा,सफलता इ.का. से [५]ज्योति शर्मा जबकि जूनियर वर्ग में चावली देवी गल्र्स इ.का. से[१] विघि शर्मा,आर.वी.सी.सेन्टर से [२]अवधेश सिंह, के.के.इन्टर कालिज से [३]रजत कुमार और सुभाष ऐकेडेमी से [४]हिमान्शु शर्मा के प्रोजेक्टस का चयन किया गया।
विशिष्ट अतिथि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी जिवेन्द्र सिंह अधिकारी ने बाल वैज्ञानिको को सम्बोधित किया तथा स्कूल के बच्चो द्वारा तैयार किये गये माडल को भी देखा। प्रधानाचार्या डा0 उमा देवी ने सभी का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर डा0ए.के.शुक्ला,डा0 सुषमा शर्मा,डा0 मंजूला अग्रवाल, मतीन अंसारी,गीता सचदेवा,डा0डी.के.पाल का सहयोग भी रहा।