Ad

महात्मा गांधी के स्वराज, शास्त्री की सादगी और तत्काल निर्णय लेने की क्षमता की आज बेहद जरुरत है

राष्ट्र ने आज अपने सपूत मोहन दास करम चंद गांधी [महात्मा गांधी]और देश के दूसरी प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। यात्राएं +सभाएं +श्रधान्जली सभाएं आयोजित की गई| मेरठ में भी जिलाधिकारी और गण्यमान लोगों ने दोनों के चित्रों पर फूल चढ़ा कर अपनी श्रधान्जली अर्पित की|अनेक स्थानों पर वार्ताएं भी आयोजित हुई वक्ताओं ने समाज के सभी वर्गो से दोनों महापुरुषों के बताए मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया। वक्ताओं ने आज के दौर में महात्मा गांधी के स्वराज + शास्त्री सादगी और तत्काल निर्णय लेने की क्षमता को जरूरी बताया | लोगों ने दो मिनट का मौन रख कर महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित की। लोगों ने सत्य, अहिंसा के मार्ग पर चलते हुए सदैव मानवता की सेवा करने का प्रण लिया।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व देश के दूसरी प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर फूल चढ़ा कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई

Comments

  1. Tanesha says:

    Iˇ¦ll immediately grasp your rss as I can not to find your e-mail subscription hyperlink or newsletter service. Do you’ve any? Kindly allow me recognize in order that I may just subscribe. Thanks.