Ad

डाॅ आरसी सिंह को नेपाल में प्राईड आॅफ इंटरनेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड

[मेरठ]डा. सिंह ‘‘प्राईड आॅफ इंटरनेषनल एजुकेषन एक्सीलेंस’’ पुरस्कार से सम्मानित|
बागपत रोड स्थित विद्या काॅलेज आॅफ इंजीनियरिंग के निदेशक डाॅ आर सी सिंह को ’’प्राईड आॅफ इंटरनेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड’’ से सम्मानित किया गया |नेपाल में दिया गया यह अवार्ड नेपाल के सूचना एवं प्रसारण मंत्री द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान एवं उपलब्धियों के लिए दिया गया है |
भारत के ग्लोबल अचीवर्स फाउंडेशन की ओर से द्वितीय भारत-नेपाल मित्रता शिखर सम्मेलन का आयोजन काठमांडू (नेपाल) के एवरेस्ट होटल में किया गया। इस अवसर पर ’’भारत-नेपाल मित्रता और आर्थिक सहयोग’’ विषय पर नेपाल के सूचना और प्रसारण मंत्री डाॅ मिहेन्द्र रिजाल, भारत के पूर्व राजनयिक डाॅ वी बी सिंह सोनी, नेपाल के सांसद श्री इच्छा राज तमांग, पूर्व सांसद श्री जगन्नाथ खाटीवाडा एवं बिहार के भीम राव अम्बेडकर विश्वविद्यालय की उप-कुलपति डाॅ पद्म्जा झाॅ ने अपने विचार व्यक्त किए। ।
डाॅ सिंह की इस उपलब्धि पर विद्या नाॅलेज पार्क के चेयरमैन श्री सुरेन्द्र कुमार जैन, वाइस चेयरमैन श्री प्रदीप कुमार जैन, मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सौरभ जैन, कार्यकारी निदेशक श्री विशाल जैन, डारयेक्टर जनरल डाॅ जे आर भट्टी एवं शिक्षकों ने हर्ष व्यक्त किया और उन्हें बधाई दी। डाॅ सिंह ने अपनी इस उपलब्धि से संस्थान का गौरव बढ़ाया है तथा दूसरे शिखकों को उत्कृष्ट कार्य करने के लिए प्रेरित किया है।