Ad

एक था टाईगर का पाकिस्तान में प्रदर्शन आसान हुआ

सलमान स्टारर ‘एक था टाइगर’ के पाकिस्तान में प्रदर्शित होने की मुश्किल राह आसान होने लगी है|फिल्म के प्रिंट को पाकिस्तान लाने को एन ओ सी दे दी गई है| एनओसी मिलने को फिल्म के निर्माता एक बड़ी राहत के रूप में देख रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं को उम्मीद है कि ‘एक था टाइगर’ पाकिस्तान के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।
अब फिल्म को पाकिस्तान सेंसर बोर्ड देखेगा और सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो फिल्म के प्रदर्शन की अनुमति मिल जाएगी।
केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के उपाध्यक्ष मोहम्मद अशरफ गोंडाल के अनुसार फिल्म को लेकर सदस्यों में एक राय नहीं है।
उन्होंने कहा कि सीबीएफसी के अध्यक्ष शहनवाज नून पूरी फिल्म देखने के बाद अंतिम रिपोर्ट सौंपेंगे।
पाकिस्तान में फिल्म के वितरक ‘आईएमजीसी ग्लोबल इंटरटेनमेंट’ के अमजद रशीद ने कहा, सेंसर बोर्ड ने फिल्म का प्रिंट 12 अगस्त तक सौंपने को कहा है। बोर्ड 13 अगस्त को पूरी फिल्म देखेगा और इसके बाद अंतिम निर्णय लिया जाएगा।
उम्मीद जताई जा रही है कि‘एक था टाइगर’ ईद तक पाकिस्तानी सिनेमाघरों में ईद के तोहफे के रूप में पदर्शित होने लगेगी।
इसके पहले, फिल्म के निदेशक कबीर खान ने कहा, पाकिस्तान में सलमान खान काफी लोकप्रिय हैं और सबकुछ के बावजूद फिल्म ईद के मौके पर प्रदर्शित हो जाएगी।
कबीर ने कहा था कि फिल्म में आपत्तिजनक संवाद नहीं हैं और हमें उम्मीद है कि पाकिस्तान की सरकार फिल्म के प्रदर्शन की अनुमति दे देगी।

Comments

  1. Elda says:

    I do not even know how I ended up here, but I thought this post was great. I don’t know who you are but definitely you are going to a famous blogger if you aren’t already 😉 Cheers!