Ad

राजस्थानी “रसोई उत्सव” में दीपाली जैन रसोई क्विन और शौर्य पंडित बने यंग शैफ

[जयपुर]राजस्थानी “रसोई उत्सव” में दीपाली जैन रसोई क्विन और शौर्य पंडित बने यंग शैफ
जल महल के सामने राजस्थान हाट पर चल रहें ‘रसोई 2019ः स्वाद राजस्थान का‘ उत्सव में परंपरागत मिठाइयों में दौसा के डोवठा ने बाजी मारी वहीं रसोई क्वीन का खिताब दीपाली जैन ने जीता और यंग शैफ में शौर्य पंडित ने बाजी मारी। उद्योग आयुक्त डॉ. के के पाठक और राजस्थान खाद्य व्यापार संघ के अध्यक्ष श्री बाबू लाल गुप्ता ने विभिन्न श्रेणियों में श्रेष्ठ स्टॉल और व्यंजन प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृृत किया।
रसोई उत्सव में चारों दिन आयोजित प्रतियोगिताओं में राजस्थानी ट्रेडिशनल थाली में दीपाली जैन, प्रियंका वर्मा और अनता कट्टा क्रमशः पहले दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं। केक विदाउट एग में प्रीति शर्मा, शैफाली रावत, खुशबू गुप्ता, खीर प्रतियोगिता में तारा माथुर, प्रीति शर्मा और कुसुम गुप्ता पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रही। दाल, बाटी चूरमा में अनिता कट्टा, नीलम अग्रवाल और सुशीला देवी विेजेता रही। यंग शैफ में शौर्य पंडित, लक्ष्य सोनी, श्रीधिका शर्मा और आपणा टाबर में रिया माथुर, प्राजल शर्मा और सिद्धार्थ धीर पुरस्कृत हुए।
बृृज फूल होरी ने मनमोहा
रसोई 2019 उत्सव में अंतिम दिन मध्यान्ह में बृृज होरी ने दर्शकों का मन मोह लिया और समूचा राजस्थान हाट राधे राधे के जयकारों से गूंज गया। समूचा राजस्थान हाट कृृष्ण भक्ति में रम गया।