Ad

विपक्ष की भारी मांग पर ‘मोदी’ ने गौरक्षकों +दलितों पर साउथ में चुप्पी तोड़कर विपक्ष को चुप किया

[गजवेल,मेडक,तेलंगाना]गौरक्षकों पर विपक्ष की भारी मांग को पूरी करते हुए ‘मोदी’ ने चुप्पी तोड़कर विपक्ष को चुप किया
विपक्ष की भारी मांग को पूरी करते हुए मोदी ने गौरक्षकों से स्वयम को प्रथक करते हुए चुप्पी तोड़ी और विपक्ष को चुप कर दिया
मोदी ने कहा के कथित गौरक्षकों का पर्दाफाश हो उन्हें दंडित किया जाए |
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गौरक्षकों पर प्रहार जारी रखते हुए लोगों से इन ‘फर्जी’ रक्षकों से सचेत रहने को कहा जो समाज और देश को बांटना चाहते हैं और राज्यों से इन्हें कड़ा दंड देने को कहा ।
पशुओं को देश की सम्पत्ति बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग गौरक्षा के नाम पर समाज में तनाव पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं।
उन्होंने कहा, ‘‘ मैं देशवासियों को बताना चाहता हूं कि ऐसे फर्जी गौरक्षकों से सेचत रहें । ’’ प्रधानमंत्री ने राज्यों से ऐसे लोगों की पहचान करने को कहा जो समाज के तानेबाने को नष्ट करना चाहते हैं और इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की ।
प्रधानमंत्री ने कार्यभार संभालने के बाद तेलंगाना के पहले दौरे पर आने के बाद एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘ ऐसे गिने चुने कुछ लोगों को उनके निहित स्वार्थ के लिए आपके अच्छे कार्यो को नष्ट करने की अनुमति नहीं दी जा सकती।
इसके आलावा हैदराबाद की एक अन्य मीटिंग में नरेंद्र मोदी ने दलित उत्पीडन के नाम पर राजनीती करने वालों को भी आड़े हाथों लिया |उन्होंने कहा के उन्हें [मोदी] को निशाना बनाने के लिए ही दलितों पर अटैक हो रहे हैं | यदि अटैक करना ही है तो उनपर सीधे अटैक किया जाये | दलितों पर निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए |
फोटो कैप्शन
he Prime Minister, Shri Narendra Modi addressing a public meeting, at Gajwel, Medak District, in Telangana on August 07, 2016.