Ad

“आप” पार्टी ने दिल्ली की राजनीती में चुनौती का लंगर घुमाने के बाद अब जनता से राय मांगी

आम आदमी पार्टी [आप] के अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल ने पहले तो दिल्ली की राजनीती में चुनौती का लंगर घुमा दिया अब पार्टी की स्क्रीनिंग समिति ने अरविन्द केजरीवाल को नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाये जाने के बारे में आम जनता से राय मांगी है| पार्टी प्रवक्ता अस्वति मुरलीधरन के अनुसार
आप पार्टी की स्क्रीनिंग समिति ने अरविन्द केजरीवाल को नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाये जाने के बारे में आम जनता से राय मांगी है. अरविन्द केजरीवाल का विवरण पार्टी की वेबसाइट पर डालकर जनता से अपील की गई है कि अगर किसी के पास उनके खिलाफ या उनके पक्ष में कोई सूचना है, तो 15 दिन के अन्दर इनके बारे में वेबसाइट पर, ईमेल के जरिये अथवा कार्यालय में आकर सूचना दी जा सकती है. अरविन्द केजरीवाल का मूल आवेदन पत्र भी वेबसाइट पर डाल दिया है इसका लिंक है (http://delhi.aamaadmiparty.org/page/delhi-2013/NewDelhi/ArvindKejriwal).
एक सभा में अरविन्द केजरीवाल ने मुख्य मंत्री शीला दीक्षित और भाजपा के विजय गोयल के विरुद्ध त्रिकोणीय चुनाव लड़ने की चेतावनी दी थी| पूरी दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद 2 जून को नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के लिए आवेदन किया था. नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से 2 अन्य लोगों ने भी आवेदन किया था जिनमें से एक, सुरेंदर सिंह ने तो अरविन्द केजरीवाल के आवेदन के बाद ही अपना आवेदन वापस लेने की घोषणा कर दी थी. स्क्रीनिंग समिति से चर्चा के दौरान सुरेंदर सिंह ने लिखकर दे दिया कि वे और उनके तमाम समर्थक अरविन्द केजरीवाल का पूर्ण रूप से समर्थन करेंगे.