Ad

पी एम् फिर बोले राहुल से तेरा तेरा तेरा ही तेरा

गुरु नानक ने वैसे तो कई पाठ पढाये हैं मगर उनमे से एक प्रमुख है तेरा तेरा तेरा ही तेरा |अर्थार्त जग की मोहमाया उन्हें कभी दिग्भ्रमित या हिप्नोटाईज नहीं कर पाई |अब गुरु के सिख डाक्टर मन मोहन सिंह ने प्रधान मंत्री होते हुए भी कांग्रेस के युवा चेहरे को तेरा तेरा तेरा ही तेरा कहना शुरू कर दिया है|
प्रधानमंत्री ने शनिवार को राष्ट्रपति भवन में भी इसी पाठ को दोहराया \
उन्होंने कहा कि वह[पी एम्] कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी का संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की केन्द्रीय सरकार में स्वागत करेंगे।
प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति भवन में उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद संवाददाताओं से कहा कि मैंने हमेशा यह बात कही है कि मैं (सरकार में) राहुल के प्रवेश का स्वागत करूंगा।
गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले बयान दिया था कि वे अब बड़ी भूमिका के लिए तैयार हैं लेकिन वो बड़ी भूमिका क्या होगी इसका फैसला कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को करना है।
कांग्रेस नेता पिछले कई दिनों से इस बात के संकेत दे रहे हैं कि राहुल गांधी जल्द ही बड़ी भूमिका निभाएंगे लेकिन वो भूमिका पार्टी में होगी या सरकार में इसपर कोई नेता खुलकर बोलने को तैयार नहीं।
पिछले दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी आदि समय समय पर पार्टी को अगले चुनाव में स्पष्ट बहुमत मिलने और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाए जाने की घोषणाएं करते आ रहे हैं|