Ad

पी एम् भी तू तू में में में फंसे कहा सरकार किसी के इशारे पर काम नहीं करती

प्रधानमंत्री डाक्टर मनमोहन सिंह ने कहा था कि उन्हें तू तू में में की राजनीती नहीं आती मगर अब लगता है कि उन्होंने यह कला +आर्ट+हुनर+गुर सीख लिया है तभी उन्होंने अपने ऊपर लगाये गए आरोपों का तत्काल जवाब दे दिया है| अभी हाल ही में भाजपा द्वारा प्रधान मंत्री पर १० जन पथ के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया गया था और २०१३ में चुनाव होने की भविष्य वाणी की जा रही है|इस तू तू का जवाब देते हुए प्रधान मंत्री ने कहा के अभी चुनाव नहीं होने जा रहे हैं और साफ कहा कि सरकार किसी के इशारे पर काम नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि आर्थिक सुधारों पर सरकार सहयोगियों से बात करेगी। उन्होंने ये भी कहा कि जो देश के हित में होगा वही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी से सरकार को कोई दिक्कत नहीं है।
इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार किया और आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ‘विदेशियों’ के फायदे के लिए काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री पर ताना मारते हुए मोदी ने उनकी तुलना एक हिंदी फिल्म के चरित्र ‘सिंघम’ से की थी और सवाल किया था कि वह ‘बोल्ड’ (कड़ा फैसला लेने वाले) क्यों बने केवल विदेशियों को फायदा पहुंचाने के लिए?
उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री जी, देश जानना चाहता है कि आठ साल में आप दो ही बार सिंघम क्यों बने? एक बार अमेरिका के साथ परमाणु समझौत करने के लिए और दूसरी बार विदेशियों के लिए एफडीआई लाने के मुद्दे पर।मोदी ने सवाल किया था कि ये दोनों उदाहरण विदेशियों को फायदा पहुंचाने वाले हैं। आप भारत के लिए कभी सिंघम क्यों नहीं बने? उन्होंने यह भी कहा था कि ये दोनों मौके तब चुने गए जब अमेरिका में चुनाव के दिन करीब आए। इसमें कोई राज जरूर है। संभवत इसी का जवाब देते हुए पी एम् यह उत्तर दिया है|

पी एम् भी तू तू में में में फंसे कहा सरकार किसी के इशारे पर काम नहीं करती

Comments

  1. My response on the rowdy group exaggerations: