Ad

दिल्ली में ५२६ करोड़ के विज्ञापनों पर चल रही “आप” ने आज नरेंद्र मोदी को नाकाम पीएम बताया

[लखनउ]दिल्ली में ५२६ करोड़ के विज्ञापनों पर चल रही “आप” ने आज नरेंद्र मोदी को नाकाम पीएम बताया
दिल्ली में दूसरी बार नाकाम साबित हो रही “आप” पार्टी ने आज नरेंद्र मोदी को नाकाम पीएम बताया|”छाज तो बोले ही बोले छन्नी भी बोले जिसमे हजार छेद” इस कहावत को चरितार्थ करते हुए दिल्ली तक सिमित “आप” पार्टी ने केंद्र सत्तारूढ़ भाजपा के पीएम पर निशाना साधा है
दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी”आप”ने आज पीएम नरेन्द्र मोदी को अपने कार्यकाल के शुरूआती एक साल में सीमाओं की सुरक्षा के मामले में सबसे असफल प्रधानमंत्री करार दिया।
‘आप’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा उत्तर प्रदेश में पार्टी के प्रभारी संजय सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के एक साल के कार्यकाल के दौरान पाकिस्तान ने 52 बार और चीन ने 38 बार सीमा का उल्लंघन किया है।
उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ‘‘प्रधानमंत्री लोकसभा चुनाव के दौरान दम ठोंककर 56 इंच के सीने की बात करते थे लेकिन अब वह सीना पिचक गया है।’’ सिंह ने मोदी के एक साल के कार्यकाल में साम्प्रदायिक तनाव समेत विभिन्न प्रकार की हिंसा की वारदात में इजाफा हुआ है। इनमें पंजाब के गुरदासपुर में आज हुआ आतंकवादी हमला, अरणाचल प्रदेश में घुसपैठ और कश्मीर में पाकिस्तान तथा दहशतगर्द संगठन आईएसआईएस के झंडे लहराया जाना शामिल है।
उन्होंने बताया कि प्रमुख घोटालों पर मोदी की खामोशी सवाल खड़े करती रही है, चाहे वह ललित मोदी प्रकरण हो, या फिर व्यापमं घोटाला। प्रधानमंत्री रेडियो पर ‘मन की बात’ तो कर रहे हैं लेकिन प्रत्यक्ष रूप से ‘मौन’ प्रधानमंत्री साबित हो रहे हैं।