Ad

रालोद की मुहीम रंग लाई, पारम्परिक वोट बैंक के मुस्लिम समुदाय के लोग अजित सिंह से मिले

अपने पारम्परिक वोट बैंक को इकट्ठा करने के लिए राष्ट्रीय लोकदल [रालोद] की मुहीम रंग लाने लगी है मुस्लिम समाज के हजारों लोगों ने आज रालोद प्रमुख चौ.अजित सिंह से मुलाकात की और छेत्र में सद्भाव स्थापना को आवश्यक बताया
बागपत जनपद के हजारों लोगों ने चो. अजित सिंह के विश्वासपात्र नवाब कोकब हमीद तथा श्री सलीम चौधरी के नेतृत्व में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष +केन्द्रीय नागर विमानन मंत्री चौ.अजित सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की। इस मौके पर रालोद के राष्ट्रीय महासचिव एवं मथुरा से लोकसभा सांसद श्री जयन्त चौधरी भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर दंगा पीड़ितों के घावों पर मलहम लगाते हुए चौ. अजित सिंह ने मुजफ्फरनगर दंगों पर संवेदना व्यक्त की और कहा कि यह दंगा राजनीतिक दंगा था। ये भाजपा और सपा की साजिश थी। जो पंचायतें प्रशासन के खिलाफ होनी थीं, उन्हें हिन्दू-मुस्लिम रूप दिया गया। रालोद अध्यक्ष ने सद्भाव स्थापित करने की आवश्यकता पर भी बल दिया |

Parliamentarian Jayant Choudhry Addressing Muslims

Parliamentarian Jayant Choudhry Addressing Muslims


युवा सांसद जयन्त चौधरी ने उत्तर प्रदेश की हालत पर चिंता जताते हुए कहा कि प्रदेश के हालात पूरी तरह से खराब हो चुके हैं। उन्होंने सपा और भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये दोनों मौकापरस्त पार्टियां समाज को तोड़ने का कार्य कर रही हैं। उन्होने कहा कि देश और समाज मेहनत से आगे बढ़ता है, लड़ाई-झगड़े से नहीं। रालोद महासचिव ने कहा कि राज्य में सड़क+ बिजली + पानी की स्थिति बदहाल है। जहां सड़क, बिजली पानी न हो ऐसी सरकार को उखाड़ फेंक देना चाहिए और ऐसी सोच बदल देनी चाहिए। महासचिव ने लोगों से 30 जनवरी को आगरा में होने वाली संकल्प रैली में एकत्रित होने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि गरीब, किसान और नौजवान इस आयोजन में सहयोग करें और समाज को शांति का संदेश दें। युवा सांसद ने कहा कि गरीब, किसान और नौजवान एक होकर इस देश को नई दिशा दें।
इस मौके पर रालोद के विधान परिषद के सदस्य श्री मुश्ताक चौधरी, श्री अनीश कुरैशी, रालोद महासचिव श्री ऐहतेशाम रहीम खान, श्री अश्विनी तोमर, डॉ. महक सिंह तथा मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु मौजूद थे।