Ad

दिल्ली में ज्वाइंट सीपी सत्येंद्र गर्ग और डीसीपी प्रेमनाथ को हरियाणा के रेत ट्रक ड्राइवर ने कुचलने का प्रयास किया

दिल्ली में ज्वाइंट सीपी सत्येंद्र गर्ग और डीसीपी प्रेमनाथ को एक ट्रक ड्राइवर ने कुचलने का प्रयास किया |प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्वाइंट सीपी सत्येन्द्र गर्ग और डीसीपी ट्रैफिक प्रेमनाथ चेकिंग के लिए खड़े थे। तभी एक तेज़ रफ़्तार ट्रक को चेकिंग के लिए रुकने को कहा गया, लेकिन ट्रक ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका। उलटे अधिकारियों को कुचलने की कोशिश की |मामला दिल्ली−नोएडा को जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईओवर का बताया जा रहा है, | फिलहाल ट्रक ड्राइवर फरार है, जबकि ट्रक के मालिक को हिरासत में ले लिया गया है। ट्रक पर हरियाणा के पंजीकरण प्लेट लगी है |

दिल्ली में ज्वाइंट सीपी सत्येंद्र गर्ग और डीसीपी प्रेमनाथ को हरियाणा के रेत ट्रक ड्राइवर ने कुचलने का प्रयास किया


असफल होने पर ट्रक ड्राइवर खुद को घिरा देखकर मौके से फरार हो गया जबकि ट्रक के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।ट्रक पर रेत लदा था | पुलिस को शक है कि इस घटनाक्रम के पीछे हरियाणा के मेवात स्थित रेत माफिया का हाथ हो सकता है।
बताया जा रहा है की संयुक्त आयुक्त गर्ग रात डीएनडी फ्लाईओवर पर रोजाना लगने वाले ट्रैफिक जाम का जायजा लेने आए थे। जिससे वे जाम को कम करने के उपाय खोज सकें। उसी दौरान उन्होंने रेत से भरे एक ट्रक को रोक लिया। ट्रक पर हरियाणा की नंबर प्लेट थी। पुलिसकर्मियों ने दो वाहनों से ट्रक का पीछा किया। पुलिस को अपने पीछे देख चालक ट्रक को किनारे खड़ा कर अपने साथी समेत यमुना किनारे के खेतों में कूद कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर उसके मालिक का पता लगा उसे गिरफ्तार कर लिया। साउथ ईस्ट दिल्ली के सन लाइट थाने में सरकारी कर्मी के काम में बाधा पहुंचाने, गलत बर्ताव करने और हत्या के इरादे से ट्रक चढ़ाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Comments

  1. Are you really amazed about these revelations??

  2. Shae Luczki says:

    I simply want to tell you that I am just new to blogs and honestly savored this website. More than likely I’m going to bookmark your site . You actually come with terrific well written articles. Thanks a lot for sharing your blog.