Ad

चार अंतरराज्यीय बदमाशों से चोरी की २४ बाइक्स बरामद:पोलिस की पकड़ से खरीद दार अभी भी दूर

[मेरठ]मेरठ पोलिस चार अंतरराज्यीय[ Interstates] बदमाशों से चोरी की २४ मोटर साइकल्स बरामद करके गुड वर्क दर्ज कराया लेकिन पोलिस के हाथ चोरी की बाइक्स के खरीदारों तक नहीं पहुँच पाये | मेरठ में अपराधों का ग्राफ बढ़ने से आज कल मेरठ प्रवेश मार्गों पर पोलिस की चेकिंग तेज कर दी गई है विशेष कर संदिग्ध लोगों के वाहनों के कागजात जरूर चेक किये जाते हैं|मेरठ से बाहर के गिरोह को पकड़ने से बेशक चोरों के हौंसलों पर आघात लगेगा लेकिन बाइक्स को ठिकाने लगाने वाले सरगना और उनके स्थानीय स्रोतों से पोलिस दूर ही दिखाई दी
क्राइम ब्रांच व मेडिकल कालेज थाने की पुलिस ने अंतरराज्यीय लूट गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी व लूट की २४ बाइक्स बरामद की हैं। बताय गया है कि पहली बार ये वाहन लुटेरे पुलिस के शिकंजे में आये हैं।
३ फरवरी को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एसएसपी ओंकार सिंह व एसपी क्राइम उदयशंकर ने बताया कि मेडिकल एसओ संजीव यादव + क्राइम ब्रांच टीम के एसआई विनीत कुमार ने चार बदमाशों को चोरी की चार बाइकों के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाश जनपद
[१]अमरोहा के थाना धनौरा के गांव आजम पट्टी निवासी ओमपाल उर्फ पंडित,
[२]कोमल उर्फ कौशल उर्फ कौशर,
[3] थाना धनौरा के गांव कैशरा निवासी त्रिलोकी जाटव
[4] परीक्षितगढ़ के गांव कुंडा निवासी पम्पन सिंह पुत्र सतनाम हैं।
गिरोह के दो सदस्य हस्तिनापुर के गांव अलीपुर मोरना निवासी संदीप व परीक्षितगढ़ के गांव चितवाना निवासी अंकित त्यागी फरार है।
ओमपाल मास्टरमाइंड बताया गया है । सात और बाइक चिह्नित की गई हैं। बरामद बाइक मवाना+ गाजियाबाद के विजयनगर+ सिहानी गेट+ हस्तिनापुर आदि से चोरी व लूटी गई थीं।
चोरी की बाइक्स को ठिकाने लगाने की मोडस ऑपरेंडी
बताया गया है कि फरार सदस्य संदीप व अंकित फर्जी कागजात तैयार कर बाइकों को बिजनौर + अमरोहा क्षेत्र में बेच देते थे
प्रेस कांफ्रेंस में ये प्रश्न निरुत्तर रहे
[१]कागजात कहां तैयार किए जाते हैं
[२]आर टी ओ में सैटिंग स्रोत
[३] वाहन खरीदने वाले स्रोत
[४]पोलिस से अभी तक बचे रहने के स्रोत
[५]भविष्य में रोक थाम के उपाय