Ad

‘सुल्तान’ आज ‘महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग’ के अखाड़े में भी नहीं, उतरे भेज दिया पत्र

[मुंबई]सुल्तान आज भी राज्य महिला आयोग के अखाड़े में नहीं उतरे भेज दिया पत्र
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग [एमएससीडब्ल्यू] के समक्ष आज फिर पेश नहीं हुए और उन्होंने ‘बलात्कार’ संबंधी अपने बयान पर भेजे गए समन का जवाब देने के लिए पैनल को एक पत्र भेजा।
ऐसा तीसरी बार है जब सलमान एमएससीडब्ल्यू आयोग के सामने पेश नहीं हुए हैं।
पत्र के विवरण को अभी किसी भी पक्ष द्वारा सार्वजनिक नहीं किया गया है |
एमएससीडब्ल्यू ने सलमान को आज अपने समक्ष पेश होने को कहा था।
एमएससीडब्ल्यू की अध्यक्ष विजया रहाटकर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमें पत्र मिला है। हम इसका अध्ययन कर रहे हैं | हमने इसे आगे की कार्रवाई के संबंध में फैसला करने के लिए हमारे कानूनी विभाग को भेज दिया है।’’
हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि पत्र में क्या लिखा है या एमएससीडब्ल्यू विवाद के संबंध में क्या कोई कदम उठाएगा या नहीं।
सलमान ने हाल में बयान दिया था कि फिल्म ‘‘सुल्तान’’ की थकाउ शूटिंग के बाद उन्हें ‘‘बलात्कार का शिकार हुई महिला’’ की तरह महसूस हुआ। उनके इस बयान के बाद वह विवादों में घिर गए थे।
50 वर्षीय अभिनेता को पहले भी दो बार सुनवाई के लिए आने को कहा गया था लेकिन वह पेश नहीं हुए। इसके बाद उन्हें आयोग के समक्ष आज पेश होने को कहा गया था।
इससे पहले जब आयोग ने सलमान को पहली बार तलब किया था तो सलमान ने अपने वकील के जरिए पैनल को एक पत्र भेजा था जिसमें उन्होंने कहा था कि इस मामले की सुनवाई पहले ही राष्ट्रीय महिला आयोग :एनसीडब्ल्यू: में चल रही है और मामले की सुनवाई एक ही साथ दो स्थानों पर नहीं हो सकती।
बाद में सलमान ने राष्ट्रीय महिला आयोग के समन का भी आठ जुलाई को पालन नहीं किया
फाइल फोटो