Ad

सपा की ऑफीशियल वेबसाइट पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अभी भी अखिलेश ही हैं

[लखनऊ,यूपी]सपा की ऑफीशियल वेबसाइट पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अभी भी अखिलेश ही हैं
समाजवादी पार्टी की ऑफीशियल वेबसाइट पर आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में मुख्य मंत्री अखिलेश यादव और नरेश उत्तम पटेल को प्रदेशाध्यक्ष बताया गया है|यदि इसमें कोई त्रुटि नहीं है तो पार्टी अभी भी समझौते से दूर ही है |यद्यपि मुलायम सिंह यादव अखिलेश को अगला मुख्य मंत्री बता कर समझौते के संकेत दे चुके हैं |मुलायम सिंह यादव द्वारा स्वयम को ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया जा रहा है |इसके आलावा चुनाव चिन्ह साइकिल के लिए पिता और पुत्र द्वारा चुनाव आयोग में अपील की गई है
वेबसाइट पर अपलोड की गई सूचना के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा उत्तर प्रदेश विधान परिषद के स्नातक तथा शिक्षक क्षेत्रों के निम्न प्रत्याशी घोषित किये गये है।
१]कानपुर-उन्नाव शिक्षक क्षेत्र, श्री रामवीर सिंह यादव, डा0 राम मनोहर लोहिया इण्टर कालेज पीनी रोड, शुक्लागंज, उन्नाव।
२]इलाहाबाद-झाॅसी शिक्षक क्षेत्र, श्री अशोक सिंह राठौर, 258 नया पटेल नगर जेल रोड उरई, जालौन।
३]बरेली-मुरादाबाद स्नातक क्षेत्र, कुमारी रेनू मिश्रा, रौसर कोठी, दनियापुर शाहजहाॅपुर।
.एक अन्य सूचना के अनुसार समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल आज टीलेवाली मस्जिद के इमाम मौलाना फजलुर्रहमान वायसी के सुपुर्द-ए-खाक के मौके पर मौजूद रहे। मौलाना को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होने कहा कि वे हिंदू-मुस्लिम और शिया-सुन्नी के बीच सेतु का काम करते थे। वे शांति और भाई चारा के लिए बराबर प्रयासशील रहे। ऐसे समय जब साम्प्रदायिक और जातीय ताकतें प्रदेश के वातावरण को बिगाड़ने में फिर सक्रिय हो उठी हैं मौलाना का निधन समाज और प्रदेश की अपूरणीय क्षति है।
ये दोनों सूचनाएं (नरेश उत्तम पटेल)प्रदेश अध्यक्ष द्वारा अपलोड की गई हैं