Ad

पीएम”मोदी”ने बादल के समर्थन में जालंधर से शंखनाद करते हुए कांग्रेस को डूबती नाव बताया

Narendra Modi[जालंधर,पंजाब]प्रधान मंत्री “मोदी” ने जालंधर से बादल के समर्थन में शंखनाद करते हुए कांग्रेस को डूबती नाव बताया
भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज प्रकाश सिंह बादल को किसानों+हिन्दू सिख एकता+गरीबों सच्चा हितेषी बताया|पीएम मोदी ने पंजाब को विदेशों में बदनाम करने वालों को भी आड़े हाथों लिया|
मोदी ने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि विभिन्न राज्यों में कांग्रेस चुनावी गठबंधन करके अपने अस्तित्व को बचाने की कोशिश में लगी है, जबकि हकीकत यह है कि पार्टी अंतिम सांसें ले रही है और इतिहास बन गई है।
चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए हुए गठबंधन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने तमाम तरह की रैलियां करने के बाद आखिरकार समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया और सपा ने उसे चुनाव में जितनी सीटें दीं वह उतने पर ही राजी हो गई।
पश्चिम बंगाल का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में 40 साल तक जिन वामपंथियों के खिलाफ लड़ाई की, चुनावी लाभ के लिए उन्हीं वामपंथियों से हाथ मिला लिया।
पंजाब की जनता को कांग्रेस के इरादों के प्रति आगाह करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पार्टी हर कीमत पर अपना अस्तित्व बचाने की जुगत में लगी है और ऐसी पार्टी पर भरोसा करना उचित नहीं होगा। उन्होंने लोगों से राज्य के विकास के लिए भाजपा..शिअद गठबंधन को विजयी बनाने का आह्वान किया।