Ad

पोलिस का गुड वर्क : रेकी करके डकैती डालने वाले गिरोह के आधे सदस्यों को गिरफ्तार किया :गैंग लीडर फरार

पोलिस का गुड वर्क :

[मेरठ ]पोलिस ने अस्सी सेअधिक गंभीर अपराधों के रिकार्ड धारक गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार करके एक गुड वर्क कमाया|
पोलिस द्वारा जारी विवरण के अनुसार इस गिरोह ने इंचौली,खरखौदा और मवाना में डकैती डाल कर छेत्र में सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया था|बताया गया है कि एसओजी व इंचौली पुलिस ने डकैत अब्दुल रहमान गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर डकैती की छह वारदातों का खुलासा किया है। गिरोह का सरगना अपने चार साथियों सहित भागने में सफल रहा | पुलिस ने सोने-चांदी के जेवर व असलाह कि बरामदगी दिखाई है| बदमाशों पर गैंगस्टर एक्ट लगाने की कार्रवाई की जा रही है।
स्थानीय पुलिस लाइन में सोमवार को एसपी क्राइम सुधीर कुमार ने मीडिया को बताया कि बीते 20-21 नवंबर की रात बदमाशों ने इंचौली गांव में तीन मकानों में डकैती डाली थी। विरोध करने पर दो लोगों को गोली मार दी थी और लाखों का माल लूट ले गए थे।एसपी क्राइम के अनुसार रविवार रात एसओजी को मिली जानकारी पर इंचौली गांव के जंगल में एसओजी व इंचौली थाना प्रभारी विनोद कुमार ने घेराबंदी कर मेदपुर निवासी[१] बुद्धू पुत्र जमील व[२] फखरुद्दीन पुत्र तौसीफ और पचपेड़ा निवासी[३] गुलाम मोहम्मद पुत्र मुदस्सिर व [४]हसमुद्दीन पुत्र वहीद को गिरफ्तार कर लिया। गैंग लीडर मेदपुर निवासी अब्दुल रहमान पुत्र यूसुफ चार साथियों के साथ भाग गया। पुलिस ने पकड़े गए डकैतों की निशानदेही पर इंचौली, मवाना व खरखौदा में पड़ी छह डकैतियों का खुलासा कर माल बरामद किया है।
मोडस ओपरेंडी बताते हुए कहा गया है कि डकैत पहले मकान की रेकी करते थे।
एसओ प्रभारी संजीव कुमार के अनुसार अब्दुल रहमान गिरोह अस्सी से ज्यादा वारदातें कर चुका है। दो साल पहले काशी गांव में डकैती के दौरान गिरोह ने महिला की हत्या कर दी थी। गिरोह में नौ बदमाश हैं और सभी पर डकैती व लूट के आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। गैंग लीडर व बाकी बदमाश भावनपुर व मवाना थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।