Ad

ब्लाक स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस में 26 स्कूलो से प्रस्तुत हुए 61 प्रोजेक्टस

ब्लाक स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस

शिक्षक कार्यशालाओं के बाद अब ब्लाक स्तरीय बाल विज्ञान कांगेस के आयोजन किये जा रहे है। इसी क्रम में आज एन.ए.एस.इन्टर कालिज में मेरठ ब्लाक का आयोजन किया गया।इस आयोजन में 26 स्कूलों से 61 प्रोजेक्टस की प्रस्तुती हुई। जिसमें 22 वरीष्ठ वर्ग और जूनियर में 39 समूह प्रमुखों ने उर्जा -सम्भावनायें,उपयोग और संरक्षण पर अपनी प्रस्तुती दी।
[१] सरस्वती शिशु मंदिर,शास्त्री नगर के श्रषिता रस्तोगी,पारूल पाल,अभिनव यादव,आकाश तिलक,हेमन्त सिंह,सोनिया व अनन्या[२],दिवान पब्लिक स्कूल से वाणी अग्रवाल,[३]प्राथमिक विद्यालय महरौलीसे आसिफ व [४]राजकीय कन्या इ.का.माद्यवपुरम की अरूणा जबकि सिनियर वर्ग में[५] सनातन धर्म इ.का.सदर की कीर्ति यादव,[६]सरस्वती शिशु मंदिर से रोहित कुमार,साजन व शुभम त्यागी,[७]आर.वी.सी.सेन्टर से रंजना[८],करन पब्लिक स्कूल से हर्ष खुराना,[९]कनोहर लाल से अतुल,[१०]राजकीय माद्यवपुरम से चेतना[११],एन.ए.एस.इन्टर कालिज से मनीष कुमार,[१२]एस.एम.पी.से कमल,[१३]टी.डी.के.एल.से पारूल,[१४]आर.जी.इ.का.से एश्वर्या व मोनिका,[१५]दशमेश इ.का.से ज्योति और [१६]सेठ बी.के माहेश्वरी से अंजली व स्नेहा झा का चयन किया गया।
निर्णायक मण्डल में डा0सरोज शर्मा,डा0मनु वर्मा,मौ0मतीन अंसारी,नरेश कुमार,खुशबू,राजकुमार ,रहे।
आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीमती आभा शर्मा ने और संचालन दीपक शर्मा ने किया इस अवसर पर राजकुमार शर्मा,मौ.आबिद,गौतम सिंह,शुभम वरूण,आयुष,तुषार ,मनीष,शुभम,उपस्थित रहे।

ब्लाक स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस में 26 स्कूलो से प्रस्तुत हुए 61 प्रोजेक्टस