Ad

नरेंदर मोदी ने आरोपों की बॉल को स्ट्रेट ड्राइव मार कर बॉलर कपिल सिब्बल की तरफ पहुँचाया

[पुणे] भारतीय जनता पार्टी[भाजपा] के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार +गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस के कानून मंत्री द्वारा दिल्ली में फैंकी गई आरोपों की गेंद पर पुणे में स्ट्रेट ड्राइव मारते हुए उसे फिर से बॉलर की ही धकेल दिया |
मोदी ने कहा कि मैंने तो गुजरात कि जनता को तीन बार जवाब और हिसाब दे दिया है अब चुनाव लोक सभा के लिए हैं और उसके लिए दिल्ली में बैठे प्रधान मंत्री को हिसाब देना है लेकिन जवाब मोदी से माँगा जा रहा है| । उन्होंने कहा कि हमने तो 10 महीने पहले ही परीक्षा दे दी, अब कांग्रेस को अपने काम का हिसाब देना चाहिए।
दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के एक हिस्से का उद्घाटन करने पहुंचे मोदी ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में महंगाई नियंत्रित थी, वाजपेयी सरकार ने महंगाई नहीं बढ़ने दी, लेकिन कांग्रेस के कार्यकाल में यह बेकाबू हो चुका है।
मोदी ने सवाल दागते हुए कहा कि कांग्रेस का एक भी नेता बताए कि उसकी सरकार ने साढे नौ साल में क्या किया। कांग्रेस को अहंकार हो गया है। वह जवाब नहीं दे रही है। मोदी ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर निशाना साधते हुए कहा कि आए दिन मोदी से सवाल पूछे जा रहे हैं। 2014 में जब जनता भाजपा को आशीर्वाद देगी, तब हर वर्ष जनता के सामने अपने काम का हिसाब पेश देगी।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में शासक नहीं सेवक बैठना चाहिए। कांग्रेसी मित्र आए दिन गुब्बारे छोड़ते रहते हैं, मोदी जवाब दे, मोदी जवाब दे। कांग्रेसी मित्रों, हमने तो 10 महीने पहले ही परीक्षा दे दी। लोकतंत्र में जनता ही इम्तिहान लेती है।
उन्होंने कहा कि जहां-जहां भाजपा की सरकार बनी वहां जन आकांक्षाओं की पूर्ति का प्रयास किया गया। यह देश गवाह है जब वाजपेयी और मोरारजी की सरकार थी, महंगाई कम थी। गरीब आदमी को दो वक्त का खाना मिलता था। लेकिन जब कांग्रेस की या उनके समर्थन की सरकार बनी तो गरीब आदमी को भरपेट खाना नसीब नहीं हुआ।
मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हर दिन हमपर कीचड़ उछालती है। उसने मुझे कोर्ट-कचहरी में फंसाया, मेरे पीछे सीबीआइ को लगाया। अब तो सीबीआइ पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं रहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पाप का घड़ा अब भर चुका है। देश की जनता इन्हें पहचान गई है। इस बार हवा का रुख बदल चुका है और जनता ने उसे विदा करने का मन बना लिया है।