Ad

राहुल गाँधी ने अमेठी में 330 करोड़ रुपये के तीन राजमार्गो का शिलान्यास किया

राहुल गाँधी ने अमेठी में 330 करोड़ रुपये के तीन राजमार्गो का शिलान्यास किया.

राहुल गाँधी ने अमेठी में 330 करोड़ रुपये के तीन राजमार्गो का शिलान्यास किया.

राहुल गांधी ने आज १५ मार्च शुक्रवार को 330 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले तीन राजमार्गो का शिलान्यास किया|. कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सितारा नेता राहुल गांधी आज १५ मार्च शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे. इस दौरान राहुल ने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में लगभग 330 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले तीन राजमार्गो का शिलान्यास किया|गौरतलब है कि प्रदेश में समाजवादी सरकार अपनी पहली वर्ष गांठ का जश्न मना रही हैऔर इसी दिन राहुल ने जायस के [१]बहादुरपुर में 110 किलोमीटर लम्बे रायबरेली-जगदीशपुर-कुमारगंज-फैजाबाद राजमार्ग,[२] 68 किलोमीटर लम्बे प्रतापगढ़-अमेठी-गौरीगंज [३]54 किलोमीटर लम्बे सलोन-जायस-जगदीशपुर राजमार्ग का शिलान्यास किया| इन राजमार्गों की अनुमानित लागत 330 करोड़ रुपये है.
सितारा नेता राहुल ने इस मौके पर एक जनसभा को सम्बोधित किया और कहा कि भारत सड़कों के बिना विकास नहीं कर सकता. उन्होंने दावा किया कि देश में मजबूत सड़कों का जाल बिछाने का काम पूर्व प्रधानमंत्री और उनके पिता राजीव गांधी ने शुरू किया था|
कांग्रेस के युवा उपाध्यक्ष ने विकास का भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह जगदीशपुर में कागज मिल लगवाना चाहते हैं, जिससे 10 हजार लोगों को रोजगार मिलेगा लेकिन उससे प्रदूषण भी होगा. अब यह जगदीशपुर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी को तय करना है कि वहां मिल लगेगी कि नही ,उसी का निर्णय माना जाएगा.