Ad

फ्रीडा पिंटो अपने ही हॉट सींस को लेकर शर्मिंदा है

स्लम डाग मिलेनियर फैम फ्रीडा पिंटो अपने ही हॉट सींस को लेकर शर्मिंदा है पसोपेश में है |फिल्म का नाम तृष्णा है|
उन्होंने यह सीन शूट तो बड़ी आसानी से कर लिए लेकिन जब बाद में देखा तो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। उन्होंने फिल्म तृष्णा में अपने को-स्टार रिज अहमद के साथ कुछ बेहद उत्तेजक सीन्स किए हैं।
स्क्रीन पर उन्होंने यह सीन देखे तो उन्हें शर्म आ गई। उन्होंने फौरन निर्माता से लव मेकिंग सीन्स को काटकर छोटा करने की मांग की। फ्रीडा ने यह जिद सिर्फ भारत में रिलीज होने वाली फिल्म के लिए ही की है। हालांकि यह अभी तक साफ नहीं है कि निर्माता इस बात के लिए राजी हुए भी है या नहीं।
सूत्रों के मुताबिक फ्रीडा चाहती है कि ये सीन भारत में रिलीज होने वाली प्रिंट्स से हटा लिए जाए या फिर इन्हें काट कर छोटा कर दिया जाए।
विदेश में इन दृश्यों को पूरा दिखाए जाने पर उन्हें कोई ऐतराज नहीं है। कहा जा रहा है कि माइकल विंटरबॉटम द्वारा निर्देशित इस फिल्म के सेक्स सीन में फ्रीडा ने कुछ नहीं पहना है। हाल ही में फ्रीडा ने एक ब्रिटिश मैग्जीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया था।
इससे भी काफी पहले एक पिक्चर में सिम्मी ग्रेवाल ने भी एक होलिवुड के पिक्चर में टापलेस बाडी में सीन शूट करवाए थे मगर भारत में उन्सीन को दिखाए जाने पर आपत्ति जड़ दी थी अब अरसे बाद फ्रीडा भी सिम्मी के नक्शे कदम पर चलते दिखाई दे रही हैं| इसे कहते हैं गुलगुलों से परहेज