Ad

“आप” ने कुलदीप सिंह चानना को मोती नगर और जगदीप राणा को आदर्श नगर से टिकेट्स दिए

आप पार्टी ने कुलदीप सिंह चानना को मोती नगर औरजगदीप राणा को आदर्श नगर से टिकेट्स दिए
आम आदमी पार्टी’ [आप]ने आदर्श नगर और मोती नगर विधानसभा सीटों के लिए अपने प्रत्याशिओं को फायनल कर दिया है|. ‘पार्टी’ ने मोती नगर से कुलदीप सिंह चानना और आदर्श नगर से जगदीप राणा को चुनावी मैदान में उतारने का निर्णय लिया है| इस सूची के साथ पार्टी ने कुल 65 प्रत्याशी का चयन कर लिया है.
मोती नगर के प्रत्याशी, कुलदीप सिंह चानना, पिछले 35 सालों से समाज़ सेवा से जुड़े हैं। गरीबों के 600 मकानों को कानूनी लड़ाई लड़कर टूटने से बचाया। शमशान घाट पंजाबी बाग की सेवा पिछले 15 सालों से कर रहे हैं। सांई वृद्ध आश्रम में लंबे समय से वृद्धों की सेवा में पिछले 5 सालों से जुड़े हैं। इलाके में इनकी छवि स्वच्छ व ईमानदार व्यक्ति की है। कहते हैं कि तन-मन-धन से सिर्फ समाज़ की सेवा करने की उद्देश्य से राजनीति में आना चाहते हैं।
आदर्श नगर विधानसभा के प्रत्याशी जगदीप राणा छात्र राजनीति में सक्रिय रहे हैं और आर्यभट्ट कॉलेज के आजाद उम्मीदवार के तौर पर छात्रसंघ के महासचिव भी चुने गए थे. जगदीप का परिवार सामाजिक कार्यों में काफी सक्रिय रहा है. इनके पिता ने आजादपुर गांव के प्रधान के तौर पर सराहनीय कार्य किए हैं. जगदीप ने आदर्श नगर में राशन और तेल की चोरी के खिलाफ सफलतापूर्वक आंदोलन चलाया है. जनलोकपाल आंदोलन से शुरुआत से जुड़े हैं और पार्टी के गठन के बाद के सभी आंदोलनों-प्रदर्शनों में शामिल होते रहे हैं.