Ad

नरेंद्र मोदी ने कारगिल युद्ध के शहीदों के अदम्य साहस और बलिदान को नमन ट्वीट किया

प्रधानमंत्री ने कारगिल युद्ध के शहीदों के अदम्य साहस और बलिदान को नमन ट्वीट किया |प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज ‘‘विजय दिवस’’ पर कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।
प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कारगिल विजय दिवस पर श्रद्धांजलि‍ अर्पित करते हुए कहा कि हम अपनी सशस्त्र सेना के अदम्य साहस और बलिदान को याद करते हैं। राष्ट्र बहादुर शहीदों को नमन करता है। यह दिन 1999 के संघर्ष में पाकिस्तान पर भारत की जीत के रूप में याद किया जाता है।
मोदी ने ट्विटर पर कहा, ‘‘हम कारगिल विजय दिवस पर अपने सैन्य बलों के अदम्य साहस और बलिदान को याद करते हैं। राष्ट्र इन वीर शहीदों को नमन करता है।
इससे पूर्व रक्षा मंत्री अरूण जेटली ने आज कहा कि सरकार एक ‘विशाल’ राष्ट्रीय युद्ध स्मारक के निर्माण स्थल के बारे में जल्द फैसला करेगी।
साल 1999 के कारगिल युद्ध शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद जेटली ने कहा कि वह जल्द ही सेना के तीनों अंगों के प्रमुखों के साथ इंडिया गेट परिसर के निकट प्रिंसेज पार्क इलाके का दौरा करेंगे ताकि इस मुद्दे पर फैसला किया जा सके।सेना के तीनों अंगों के सर्वोच्च अधिकारियों ने अमर जवान ज्योति पर पुष्प चक्र चढ़ाये और शहीदों को सेल्यूट किया |