Ad

पाकिस्तानी पूर क्रिकेटर इमरान खान को तालिबानी धमकी

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर रहे इमरान खान को अब तालिबानी धमकी मिली है|
तहरीके तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने क्रिकेट से राजनेता बने इमरान खान को धमकी दी है यदि उन्होंने अमेरिकी ड्रोन हमलों का विरोध करने के लिए कबीलों के प्रभुत्व वाले दक्षिणी वजीरिस्तान में मार्च किया तो उनकी हत्या कर दी जाएगी।
टीटीपी के प्रवक्ता अहसानुल्ला अहसान ने एक विदेशी मीडिया से कहा कि वे इमरान पर इसलिए भी हमला करेंगे क्योंकि खुद को उदारवादी बताते हैं और टीटीपी के लिए इसका सीधा सा मतलब होता है काफिर। अहसान ने कहा कि हम उन्हें मार डालेंगे।
इस बीच अहसान ने इस खबर को खारिज करते हुए कहा है कि विदेशी मीडिया ने उसकी बात को तोड़मरोड़ कर पेश किया है। प्रवक्ता ने कहा कि जब उससे इमरान खान की वजीरिस्तान की यात्रा के बारे में पूछा गया था तो उसने जवाब दिया था कि इस मामले पर आगे की कार्रवाई का फैसला टीटीपी की शूरा करेगी। उसने स्पष्ट किया कि टीटीपी की इमरान खान के साथ कोई हमदर्दी नहीं है और उसे भी खान की सहानुभूति की जरूरत नहीं है।
तालिबान की इस धमकी से पाकिस्तान की आम जनता को आश्चर्य है क्योंकि खान की इस बात के लिए आलोचना की जाती रही है कि वह तालिबान के खिलाफ तो सख्त बयान नहीं देते अलबत्ता वह अमेरिका के साथ पाकिस्तान के गठबंधन का विरोध करते रहेंगे।