Ad

सीबीआई डायरेक्टर रंजीत सिन्हा के श्री मुख से “रेप का आनंद लेने का गुरु मंत्र” गलती से निकल गया होगा

झल्ले दी झल्लियां गल्लां

आक्रोशित महिला उत्थान कार्यकर्ता

ओये झल्लेया मुल्क में महिलाओं के साथ ये क्या मखौल हो रहा है?पहले बापू नामक असाराम ने रेपिस्ट को भाई बता करउसके पावं पकड़ कर बच निकलने का भजन सुनाया अब सीबीआई डायरेक्टर रंजीत सिन्हा ने एक कार्यक्रम में रेप पर विवादित बयान दे दिया ओये जनाब रंजीत सिन्हा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुर मंत्र दिया है कि अगर रेप को रोका नहीं जा सकता है, तो उसका आनंद लेना चाहिए।लो करलो बात |अली कुली ही सों बिध्यों तो आगे कौन हवाल ?
आदरणीय सिन्हा ने सट्टेबाजी की तुलना रेप से कर दी और उवाचा कि रेप पर रोक नहीं लगा सकते तो इसे ‘इंज्वॉय’ करते हैं। यार अब देश में अपराधों की रोकथाम के लिए स्थापित सबसे बड़े अधिकारी के श्री मुख से ऐसे सुविचार निकलेंगे तो मुल्क का क्या होगा ?

झल्ला

बाउ जी साहब ये झल्ले विचारानुसार आदरणीय सिन्हा साहब झौंक में ये गुरु मंत्र दे गए होंगे क्योंकि प्रधान मंत्री+वित्त मंत्री से लगातार डांट खा कर विपक्ष से अपमानित होकर भी प्रसन्नचित+पफुल्लित+आनंद उठाने का गुरु मंत्र का पालन करना उनका अति गोपनीय मंत्र है उसे जग जाहिर करने की गलती वोह जान बूझ कर तो करने से रहे |और उन्हें मालूम है कि आसाराम का बेड़ा ही गर्क हो चूका है इसीलिए अपनी जान को अपनी जान को बवाल पैदा करने का जोखिम जान बूझ कर तो कोई उठाने से रहा