Ad

केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ पांडुरंग मुंडे का आज प्रातःएक व्हीकल एक्सीडेंट में निधन हो गया:भाजपा को झटका

[नई दिल्ली]केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री + वरिष्ठ भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे का आज प्रातः व्हीकल एक्सीडेंट में निधन हो गया ।
64 वर्षीय मुंडे अपनी कार से आई जी आई जा रहे थे तभी पृथ्वीराज रोड-तुगलक रोड गोल चक्कर पर सुबह करीब साढ़े छह बजे एक प्राइवेट इंडिका कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी।
भाषा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हवाले से बताया कि मुंडे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां सात बजकर 50 मिनट पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।ग्रामीण विकास मंत्री गोपीनाथ मुंडे के निधन का दु:खद समाचार मिलते ही उनके गृहनगर परली में शोक के बादल छा गए।भाजपा के महाराष्ट्र में कद्दावर नेता के लिए अल्पसंख्यक समुदाय के समर्थकों समेत कई लोगों ने सड़कों पर प्रार्थनाएं कीं। उन्हें उम्मीद थी कि उनका नेता जिंदगी और मौत की जंग जीत लेगा लेकिन कुछ ही मिनटों बाद उन्हें मुंडे के निधन की सूचना मिली। जहाँ उनके स्वागत के लिए पलक पांवड़े बिछा कर समर्थक फूल मालाएं लिए इन्तेजार में खड़े थे दुर्घटना का समाचार मिलते ही वहां मातम छा गया |लोग छोटे-छोटे समूहों में सड़कों पर निकल आए।तीन डॉक्टरों के पैनल द्वारा पोस्ट मार्टम किये जानेके पश्चात पार्थिव शव महाराष्ट्र के बीड ले जाया जाएगा | गौरतलब है कि गोपी नाथ पांडुरंग मुंडे भाजपा के ही वरिष्ठ नेता प्रमोद महाजन के करीब रिश्तेदार थे और उनका निधन भी ३ मई २००६ को हुआ था |