Ad

राहुल गाँधी सकारात्मकता के बल पर देश को आगे ले जायेंगे

अमेठी से सांसद नेहरू-गांधी परिवार के वारिस और कांग्रेस के युवा चेहरे राहुल गांधी ने आज२३ जनवरी बुधवार को औपचारिक रूप से कांग्रेस के उपाध्यक्ष पद का काम संभाल लिया| इस अवसर पर महासचिवों के साथ पहली मीटिंग भी ली| राहुल गाँधी ने कहा कि वह चाहते हैं कि कांग्रेस ऐसी पार्टी हो जहां अधिक से अधिक लोगों की पहुंच हो। उन्होंने कहा कि राजनीतिक चर्चाओं में हमेशा आपसी लड़ाई और नकारात्मकता दिखती है, इसे कम करने की जरूरत है। नकारात्मक राजनीति के स्थान पर सकारात्मक राजनीति करना चाहता हूँ क्योंकि सकारात्मकता ही देश को आगे ले जाएगी।

राहुल गाँधी Vice President of Congress


युवा नेता अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय आये और पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि “हम एक अभुतपूर्व राष्ट्र हैं और यह राष्ट्र कई आश्चर्यजनक चीजें कर सकता है। मैंने महसूस किया है कि चर्चाओं में नकारात्मकता अधिक है जबकि हर दिन कई सकारात्मक राजनीति भी होती है। कई युवा यह बदलाव ला रहे हैं।”
उलेखनीय है कि जयपुर में पार्टी के चिंतन शिविर में राहुल को पार्टी के उपाध्यक्ष पद पर प्रोमोट किया गया था
उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मैं सभी के प्रति आलोचनात्मक नहीं रहना चाहता। मैं सकारात्मक राजनीति करना चाहता हूं।
उन्होंने यह दावा भी किया कि देश में चीजों में बदलाव और युवाओं को राजनीति में लाने के लिए कांग्रेस पार्टी सबसे शक्तिशाली हथियार है और कांग्रेस देश में बदलाव ला सकती है।

Comments

  1. you all are missing the stage. The artcle asks two concerns. Have you aver heard of the shark currently being a hero? and Do you’ve got a community shark tale to tell. The subject is sharks very little else Even I have uncovered the behavior of sharks can exlain most shark stories if you consider over it only a minimal harder. Stop knocking every other and sticking to your private defensive selves !!br /LEARN Anything!!!!!