Ad

हाई कोर्ट बेंच के लिए दशकों के जनांदोलन को धार देने को मेरठ के वकीलों ने किया महापंचायत का एलान

[मेरठ]हाई कोर्ट बेंच के लिए दशकों के जनांदोलन को धार देने को मेरठ के वकीलों ने किया महापंचायत का एलान
हाई कोर्ट की बेंच के लिए दशकों से चल रहे जनांदोलन को धार देने के लिए महापंचायत का एलान किया गया |
कचहरी परिसर में स्थित पुस्तकालय में आयोजित बैठक में अनेकों संगठनों के प्रतिनिधि जुड़े सभी ने एक स्वर में तन+मन+धन से सहयोग की घोषणा की।
शनिवार २४ जनवरी को संयुक्त रूप से कचहरी परिसर स्थित पं. नानक चंद सभागार के पुस्तकालय कक्ष में विभिन्न संगठनों की बैठक हुई। विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों एवं वक्ताओं ने पश्चिमी उप्र की जनता को सस्ता और सुलभ न्याय दिलाने तथा बेंच की स्थापना के लिए समस्त जनता को अब इस आंदोलन से जोड़ने के सुझाव दिए।
बैठक में निर्णय लिया गया कि जल्दी ही अब बेंच आंदोलन को लेकर वेस्ट यूपी के सभी जिलों की एक महापंचायत आगामी माह मेरठ में की जाएगी।इसकी तिथि सभी से विचार-विमर्श कर जल्दी घोषित की जाएगी। जनता से भी अपील की गई कि वह फेस बुक +ट्यूटर के माध्यम से प्रधानमंत्री को बेंच की जरूरत का संदेश भेजें ताकि केंद्र सरकार पश्चिम में बेंच की स्थापना शीघ्र करे। सिनेमाहालों में स्लाइड व लघु फिल्मों के माध्यम से बेंच की स्थापना के लिए जनता से सहयोग की अपील की जाएगी।
संयुक्त व्यापार संघ+व्यापार उद्योग संघ के विभिन्न संगठन अध्यक्षता मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष डीडी शर्मा एवं संचालन सचिव अनिल जंगाला ने किया। अध्यक्ष जिला बार राजीव कुमार त्यागी, महामंत्री संदीप चौधरी, पूर्व अध्यक्ष अजय त्यागी, अब्दुल जब्बार खान, वीरेंद्र सिंह सांगवान, संयुक्त मंत्री संगीता सिंह, उपाध्यक्ष सचिन कुमार, कोषाध्यक्ष उमेश कुमार हुड्डा, ब्रजपाल सिंह दबथुवा, पूर्व महामंत्री कुंवर पाल शर्मा, लोकेशमूर्ति +सुधीर पंवार, विनोद राणा, रवींद्र राणा आदि अधिवक्ताओं ने विचार व्यक्त किए