Ad

सपा ने एक अरसे के बाद आज भाजपा के बजाय बसपा पर निशाना साधा

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी[सपा] ने एक अरसे के पश्चात आज भाजपा के बजाय बसपा पर निशाना साधा और मायावती को कुंठाग्रस्त बताया|
सपा के प्रदेश प्रवक्ता श्री राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि बसपा अध्यक्षा [सुश्री मायावती]का राजनीतिक आचरण न तो लोकतांत्रिक है और नहीं वह संविधान के प्रति अपने को जवाबदेह मानती है। प्रदेश में सत्ता से बाहर होने से वह कुंठाग्रस्त हैं। इसी बौखलाहट में वह समाजवादी सरकार के विरूद्ध अनर्गल आरोप मढ़ती रहती है। यह उनकी आदत सी बन गई है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था के संकट का बेसुरा राग अलापते हुए वे राष्ट्रपति शासन की मांग को लेकर जब तब राजभवन के गेट पर जाकर खड़ी हो जाती है।
प्रवक्ता के अनुसार बसपा अध्यक्षा को अब उत्तर प्रदेश की चिन्ता छोड़ देनी चाहिए क्योंकि वे दिन हवा हुए जब उनकी मर्जी के बगैर पार्टी और सरकार में पत्ता भी नहीं हिलता था। उन्होंने दावा किया कि यहां कानून का राज है और प्रदेश विकास के रास्ते पर है। श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश तेजी से प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है।
बसपा ने सोशल इंजीनियरिंग के नाम पर दलितों को धोखा देने का काम किया है। उसके एजेण्डा में दलित वोट बैंक से ज्यादा कुछ नहीं, जिनका सौदा करना ही उनका एकमेव मिशन है। दलित महापुरूषों के नाम का दुरूपयोग करते हुए बसपाराज में सिर्फ धन उगाही का ही खेल हुआ था। दलित की बेटी जब मुख्यमंत्री बनी तो उनके बंगले तक दलितों की आवाजाही पर रोक लग गई थी।
उनका जन्मदिन जबरन वसूली के लिए कुख्यात रहा है। पार्को, स्मारकों और अपनी प्रतिमाओं पर उन्होने सरकारी खजाना लुटाने और कमीशनखोरी में संकोच नहीं किया।